S M L

काफी मशक्‍कत के बाद मनिका बत्रा, शरत कमल सहित 7 खिलाड़ी मेलबर्न के लिए भरेंगे उड़ान

सोमवार से शुरू हो रही आईटीटीएफ वर्ल्‍ड टूर ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में हिस्‍सा लेने के लिए 17 सदस्‍यीय भारतीय दल रविवार को उड़ान भरनी थी

FP Staff Updated On: Jul 23, 2018 09:07 AM IST

0
काफी मशक्‍कत के बाद मनिका बत्रा, शरत कमल सहित 7 खिलाड़ी मेलबर्न के लिए भरेंगे उड़ान

आखिर काफी मशक्‍कत और परेशानियों को झेलने के बाद कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स की गोल्‍ड मेडलिस्‍ट मनिका बत्रा, शरत कमल, मौमा दास सहित सात भारतीय टेबल टेनिस प्‍लेयर्स को मेलबर्न के लिए एयर इंडिया से उड़ान भरने की इजाजत मिल ही गई. दरअसल सोमवार से शुरू हो रही आईटीटीएफ वर्ल्‍ड टूर ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में हिस्‍सा लेने के लिए 17 सदस्‍यीय भारतीय दल रविवार को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी, लेकिन सिर्फ 10 खिलाड़ी ही उड़ान भर पाए. बाकी के सात प्‍लेयर्स को एयर इंडिया काउंटर पर यह कहकर आगे जाने से मना कर दिया कि उनकी शेड्यूल फ्लाइट ओवरबुक्‍ड हो गई है. मनिका, मौमा, शरत कमल उन सात प्‍लेयर्स में शामिल हैं, जो पीछे छूट गए थे.

इससे नाराज मनिका ने ट्विटर पर अपना गुस्‍सा जाहिर करते हुए खेल मंत्री और प्रधानमंत्री ऑफिस को इस मामले के बारे में बताया,  इसके तुरंत बाद ही खेल भारत की डीजी नीलम कूपर ने एक्‍शन लिया और काफी मशक्‍कत के बाद इन सातों प्‍लेयर्स को उड़ान भरने के लिए परमिशन मिली.

मनिका ने ट्विटर पर लिखा कि कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स की गोल्‍ड मेडलिस्‍ट मैं खुद, शरत कमल, मौमा दास, मधुरिका, हरमीत, सुर्थिता, साथियान सहित कुल 17 टेबल टेनिस खिलाड़ी और अधिकारियों के दल को वर्ल्‍ड टूर ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में हिस्‍सा लेने के लिए आज एआई 0308 से मेलबर्न के लिए सफर करना था. भारत की स्‍टार टेबल टेनिस प्‍लेयर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि जब हम एयर इंडिया के काउंटर पर पहुंचे तो हमें कहा गया कि फ्लाइट ओवरबुक्‍ड है और सिर्फ 10 सदस्‍य ही जा सकते हैं, जिसे देखकर हम बाकी के सात खिलाड़ी अचंभित थे. सभी टिकट्स बालमेर लॉरी द्वारा बुक की गई थी.

मनिका के इस ट्वीट के बाद खेल भारत की डीजी ने बिना समय बर्बाद किए मनिका को ट्विटर पर जवाब दिया कि हम तुरंत इस मामले को देख रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi