S M L

एएफसी एशियन कप क्वालिफायर्स: छेत्री के गोल से जीता भारत

आखिरी मिनट में छेत्री के गोल से भारत ने म्यांमार पर दर्ज की जीत

Updated On: Mar 28, 2017 08:59 PM IST

FP Staff

0
एएफसी एशियन कप क्वालिफायर्स: छेत्री के गोल से जीता भारत

आखिरी मिनट के गोल से भारत ने म्यांमार को एएफसी एशियन कप क्वालिफायर्स में मात दे दी है. सुनील छेत्री के गोल से यांगोन के थुवाना स्टेडियम में भारत ने पूरे तीन अंक हासिल किए. कंबोडिया के खिलाफ दोस्ताना मुकाबला खेलने वाली भारतीय टीम में कोच स्टीफन कॉन्स्टेंटाइन ने चार बदलाव किए. जेजे ललपेखलुआ, जैकीचंद सिंह, नारायण दास और संदेश झिंगन को स्टार्टिंग इलेवन में जगह मिली. डेनियल लालीमपुइया, सीके विनीत, फलगांगो कार्डोजो और अर्णब मंडल को जगह नहीं मिली.

म्यांमार की टीम शुरुआत से बेहतर दिखाई दी. लगातार भारत पर दबाव डाला. फ्लैंक्स में विंगर ने भारत को परेशान रखा. भारत के लिए पहले हाफ में सबसे अच्छा मौका जैकीचंद को मिला. वो चूक गए. उसके बाद एक बार फिर उन्होंने सीधे कीपर की तरफ गेंद मारकर एक मौका गंवाया.

दूसरे हाफ की शुरुआत भी ऐसी ही रही. भारत के लिए गुरप्रीत सिंह संधू ने अच्छे बचाव किए. इसके बाद कॉन्स्टेंटाइन उदांता सिंह को लेकर आए, जो अपना छठा अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे थे. इस बदलाव का फर्क दिखाई दिया. भारत को उनकी वजह से एक पेनल्टी मिल सकता था, लेकिन रेफरी ने ऐसा इशारा नहीं किया.

उदांता सिंह ने म्यांमार डिफेंस को एक बार फिर झकझोरा. उनके पास पर सुनील छेत्री ने मौका नहीं गंवाया. उन्होंने 53वां इंटरनेशनल गोल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi