S M L

अब मनिका बत्रा ही है भारतीय टेबल टेनिस की नई पोस्टर गर्ल- शरत कमल

मनिका ने हाल ही गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ खेलों में दो गोल्ड समेत चार मेडल जीते हैं

FP Staff Updated On: Apr 20, 2018 08:17 AM IST

0
अब मनिका बत्रा ही है भारतीय टेबल टेनिस की नई पोस्टर गर्ल- शरत कमल

पिछले एक दशक से भारतीय टेबल टेनिस की पोस्टर बॉय रहे रहे शरत कमल को खुशी है कि मनिका बत्रा के रूप में नया स्टार देश को मिल गया है । मनिका  कॉमनवेल्थ गेम्स में टीम स्पर्धा, महिला सिंगल्स में गोल्ड समेत चार पदक जीते ।

कमल ने कहा, ‘ मैं उसके लिये बहुत खुश हूं.  मैने उसे आखिरी दिन कहा कि अब खेल को आगे ले जाने की जिम्मेदारी उसकी है । मैने दस साल में अपना योगदान दे दिया.उन्होंने कहा,‘ दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी फेंग तियांवेइ को दो बार हराना आसान नहीं था.

सिंगापुर की यह खिलाड़ी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है. अच्छी बात यह है कि मनिका हमेशा सुधार को तत्पर रहती है.  उम्मीद है कि वह आगे बहुत कुछ जीतेगी. ’

उन्होंने कहा,‘ गोल्ड कोस्ट में जितने भी इंटरनेशनल कोचों और खिलाड़ियों से मैं मिला, उन्होने कहा कि मैं अच्छा खेल रहा हूं और 2022 में बर्मिंघम कॉमनवेल्थ खेलों में भाग ले सकता हूं.। मेरा भी मानना है कि मैं अच्छा खेल रहा हूं और 2022 के बारे में सोचना शुरू कर दिया है.

कमल ने कहा,‘ हमारे पास अच्छे खिलाड़ी है. । हमें लगातार अच्छे नतीजे देने होंगे वरना कॉमनवेल्थ खेलों से जो माहौल बना है, वह खत्म हो जायेगा.’

उन्होंने कहा ,‘ हमारा टारगेट एशियाई खेल, विश्व चैम्पियनशिप और ओलिंपिक में पदक जीतना है. हमारी टीम विश्व चैम्पियनशिप पदक जीत सकती है.

(एजदेसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi