S M L

शाहरुख तो नहीं मिले, सेल्फी की ‘मन्नत’ पूरी

ट्यूनीशिया की मारवा अमरी शाहरुख खान से नहीं मिल पाईं

Updated On: Nov 19, 2016 07:17 PM IST

Krishna Kant

0
शाहरुख तो नहीं मिले, सेल्फी की ‘मन्नत’ पूरी

एफपी स्टाफ, मुंबई. रियो ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा अमरी को शनिवार को उस समय बड़ी निराशा हाथ लगी, जब वह चंद कुछ घंटों के मुंबई प्रवास के दौरान अपने फेवरेट शाहरुख खान से नहीं मिल पाईं.

मारवा इंग्लैंड की याना रैटिगन के साथ प्रो रेसलिंग लीग की प्रमोशनल इवेंट्स के सिलसिले में यहां आई थीं. बड़ी उम्मीद के साथ शाहरुख के बांद्रा स्थित मन्नत पर पहुंचीं लेकिन शाहरुख से मुलाकात न होने पर उन्होंने बंगले की सेल्फी लेकर ही दिल को तसल्ली दी.

मारवा अमरी ने बताया कि ट्यूनीशिया में एक टीवी चैनल ऐसा भी है जहां हिंदी फिल्मों के गाने दिन भर चलते हैं. हालांकि उन्हें इन गानों के बोल समझ नहीं आते लेकिन उसके जरिये वह शाहरुख खान की फैन बन गई हैं और वह आज भी उनकी फिल्मों के गाये गीतों की धुन गुनगुना लेती हैं.

उन्होंने शाहरुख की फिल्में- वीर जारा, चक दे इंडिया और फैन देखी हैं. मारवा ने कहा कि उनके पास मुंबई में समय कम है, नहीं तो वह जरूर शाहरुख से मिलकर जातीं. अब बंगले के साथ सेल्फी लेकर वह ट्यूनीशिया में उसे अपने मित्रों की दिखाएंगी.

मारवा ने कहा कि उन्हें मुम्बई बहुत पसंद है. यहां का कल्चर ट्यूनीशिया से काफी मिलती जुलती है. उन्होंने यहां कई ऐतिहासिक महत्व की चीजों को देखा. मुंबई के इस छोटे से दौरे के दौरान उनके साथ इंग्लैंड की याना रेटिगन भी थीं.

इन दोनों खिलाड़ियों का शुक्रवार को दिल्ली, शनिवार को मुंबई और रविवार को चरखी दादरी (हरियाणा) का कार्यक्रम है. याना रेटिगन कहती हैं कि इस बार कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा. पिछली बार वह चंडीगढ़ गई थीं. उन्हें खुशी है कि वह जहां भी जा रही हैं, वहां उन्हें खूब प्यार मिल रहा है.

हनुमान मंदिर भी गईं

इससे पहले शुक्रवार की शाम को ये दोनों खिलाड़ी कनाट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गईं. शक्ति के प्रतीक हनुमान जी से उन्होंने क्या मांगा, इस पर वह कुछ नहीं बोलीं लेकिन याना ने इंग्लैंड में राष्ट्रीय चैम्पियन बनने की मन्नत पूरी होने पर मंदिर के बाहर गरीबों को खाना बांटा और उसका भरपूर लुत्फ उठाया. अब दोनों रविवार को गीता फोगट की शादी में शामिल होने के लिए चरखी दादरी जाएंगी.

मारवा अमरी इस बात से वाकिफ हैं कि इस शादी में बॉलीवुड स्टार आमिर खान आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह आमिर को उतना नहीं जानती, जितना शाहरुख को जानती हैं लेकिन उनके मन में आमिर के लिए भी उतना ही सम्मान है क्योंकि उन्होंने गीता फोगट पर बायोपिक बनाई है और उनके खेल को प्रमोट किया है. यह फिल्म 23 दिसम्बर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi