विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

श्रीनिवासन से नाराज ललित मोदी ने लगाए धोनी पर गंभीर आरोप

ललित मोदी अक्सर बीसीसीआई पर इस तरह के आरोप लगाते रहते हैं

FP Staff Updated On: May 09, 2017 09:49 AM IST

0
श्रीनिवासन से नाराज ललित मोदी ने लगाए धोनी पर गंभीर आरोप

एन. श्रीनिवासन से चल रही लड़ाई में एक बार फिर से आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विवादों में घसीटने की कोशिश की है.

उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक लेटर अपलोड किया है, जो कि उनके मुताबिक धोनी का अपॉइंटमेंट लेटर है. मोदी का ये दावा है कि ये लेटर किसी और की कंपनी का नहीं है, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के ओनर और बीसीसीआई के बर्खास्त किए गए अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन का है.

जी हां, लेटर के अनुसार धोनी इंडिया सीमेंट्स कंपनी के चेन्नई ऑफिस में वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) के तौर पर नियुक्त किया गया था. बता दें कि ललित मोदी ने चैंपियंस ट्रॉफी के शुरू होने से ठीक पहले शेयर किया है.

बेसिक सैलरी है 43,000

तीन पेज के इस और कथित लेटर में धोनी को मिलने वाले पैसे का भी जिक्र किया गया है. मोदी ने धोनी पर आरोप लगाते हुए इस बात पर हैरानी जताई है कि टीम इंडिया में ग्रेड-ए श्रेणी के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की मासिक आय केवल 43,000 रुपए लिखी गई है. इसके अलावा कई स्पेशल अलाउंसेज भी हैं.

ललित मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. मोदी ने इस पोस्ट के जरिए श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है.

100 करोड़ कमाने वाला खिलाड़ी श्रीनिवासन का कर्मचारी क्यों?

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi