S M L

क्या धोनी ने भारत में अपनी आखिरी वनडे खेल चुके हैं!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो मुकाबलों में धोनी की जगह पंत करेंगे भारत के लिए विकेटकीपिंग

Updated On: Mar 09, 2019 09:33 AM IST

Bhasha

0
क्या धोनी ने भारत में अपनी आखिरी वनडे खेल चुके हैं!

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो एकदिवसीय मैचों के लिये विश्राम दिया गया है और शुक्रवार को खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है.

भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की 32 रन से हार के बाद पत्रकारों से कहा, ‘हम अंतिम दो मैचों के लिये कुछ बदलाव करेंगे. माही अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे वह आराम करेंगे

सीरीज का चौथा मैच दस मार्च को मोहाली जबकि पांचवां और अंतिम मैच 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा. भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है और ऐसे में कहा जा रहा है कि रांची का मैच धोनी को भारतीय धरती पर आखिरी मैच हो सकता है. माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद वह संन्यास ले सकते हैं.

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ का हालांकि मानना है कि उन्हें अगले घरेलू सत्र में सीमित ओवरों के एक मैच की मेजबानी मिल जाएगी जिसमें धोनी उचित विदाई ले सकते हैं. हालांकि धोनी प्रचार से बचते हैं और ऐसी संभावना बहुत कम है. धोनी ने हैदराबाद में पहले मैच में नाबाद 59 रन बनाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन पिछले दो मैचों में वह शून्य और 26 रन ही बना पाए.  धोनी की अनुपस्थिति में अंतिम दो वनडे में ऋषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi