S M L

एक नहीं बल्कि दो बार हुई है लिएंडर पेस के साथ मेरी शादी- रिया पिल्लै

लिएंडर पेस के खिलाफ चल रहे घरेलू हिंसा के मुकद्मे में रिया पिल्लै का बयान, 2005 में पुजारी की मौजूदगी में और साल 2008 में हुई थी शादी

Updated On: Oct 06, 2017 02:47 PM IST

FP Staff

0
एक नहीं बल्कि दो बार हुई है लिएंडर पेस के साथ मेरी शादी- रिया पिल्लै

मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनकी पार्टनर रिया पिल्लै के बीच चल रहे घरेलू हिंसा के मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब रिया पिल्लै ने अदालत में दावा किया कि उनकी और लिएंडर पेश की शादी एक बार नही बल्कि दो बार हुई है.

केस की सुनवाई के दौरान रिया के साथ पेस के वकील क्रॉस क्वेश्चनिंग कर रहे थी उसी वक्त रिया ने यह दावा किया. रिया का कहना है कि पहली बार दोनों की शादी साल 2005 में मुंबई के कोलाबा में हुई खी और उस दौरान पुजारी भी मौजूद था. दूसरी बार साल 2008 में दोनों ने शादी की लेकिन उस वक्त पुजारी मौजूद नहीं था.

रिया के इस दावे से यह मामला और पेचीदा हो सकता है क्योंकि इससे पहले रिया पिल्लै की शादी अभिनेता संजय दत्त के साथ हुई थी और जिसका तलाक 2008 में ही हुआ था. हालांकि रिया का दावा है वह और संजय दत्त साल 1999 में ही अलग हो गए थे.

रिया और लिएंडर लंदन ओलिंपिक 2012 के बाद अलग हो गए थे. रिया और लिएंडर की एक बेटी भी है जिसकी कस्टडी को लेकर इन दोनों के बीच में लंबे वक्त से विवाद चल रहा है. साल 2014 रिया ने पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया था. इसके बाद बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची थी जहां देश की सबसे बड़ी अदालत ने इसी साल जुलाई में, इस मामले को वापस मुंबई की अदालत में भेजते हुए छह महीने के भीतर इसका निपटारा करने के निर्देश दिए थे.

इसी सिलसिले में रिया ने अदालत में जो मांग रखी हैं उनमें अपनी  बेटी के खर्चे के लिए 2.62 लाख रुपए प्रति माह की रकम शामिल है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi