S M L

FIFA Word Cup 2018: सऊदी अरब की टीम के प्लेन में लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

मॉस्‍को से रोस्‍तो ऑन डॉन (रूस) के लिए उड़ान भरने वाली सऊदी अरब की फुटबॉल टीम की फ्लाइट के इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण आग लग गई.

Updated On: Jun 19, 2018 01:40 PM IST

AFP

0
FIFA Word Cup 2018: सऊदी अरब की टीम के प्लेन में लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में सोमवार को हादसा होते-होते बच गया. मॉस्‍को से रोस्‍तो ऑन डॉन (रूस) के लिए उड़ान भरने वाली सऊदी अरब की फुटबॉल टीम की फ्लाइट के इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण आग लग गई. पायलट की सूझबूझ से फ्लाइट की तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

रिपोर्टों के अनुसार सऊदी अरब की टीम फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के मैच के लिए जा रही थी. इसी दौरान फ्लाइट के इंजन में कुछ खराबी आ गई. पाइलट ने एयरपोर्ट को तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग की जानकारी दी. जब तक फ्लाइट की लैंडिंग कराई जाती तब तक उसमें आग लग चुकी थी. इसके बावजूद पाइलट ने सुरक्षित तरीके से फ्लाइट रनवे पर उतारा और सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. फ्लाइट में हुई तकनीकी खराबी के कारणों पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

 

सऊदी अरब की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी खिलाड़ियों के सुरक्षित होने की जानकारी दी. ट्वीट में लिखा गया. 'सऊदी अरब फुटबॉल फेडरशन सबको आश्वस्त करना चाहता है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद सऊदी राष्ट्रीय टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi