S M L

'फिनिशिंग लाइन' तक पहुंचने से चूके बोल्‍ट, नहीं मिला फुटबॉल क्‍लब का कॉन्‍ट्रेक्‍ट

ऑस्ट्रेलिया के सेंट्रल कोस्ट मराइनर्स की ओर से पेशेवर फुटबॉल के तौर पर खेलने का सपना टूट गया

Updated On: Nov 02, 2018 02:46 PM IST

FP Staff

0
'फिनिशिंग लाइन' तक पहुंचने से चूके बोल्‍ट, नहीं मिला फुटबॉल क्‍लब का कॉन्‍ट्रेक्‍ट
Loading...

आठ बार के ओलिंपिक चैंपियन स्‍टार धावक यूसेन बोल्‍ट का फुटबॉलर बनने का सपना टूटता हुआ दिख रहा है. ट्रेक को हमेशा के लिए अलविदा कहने के बाद फुटबॉल के मैदान पर पेशेवर तरीके से उतरने का सपना देख रहे यूसेन बोल्‍ट का ऑस्ट्रेलिया के सेंट्रल कोस्ट मराइनर्स की ओर से पेशेवर फुटबॉल के तौर पर खेलने का सपना टूट गया, क्योंकि अनुबंध की बातचीत असफल होने के बाद उनकी ट्रायल अवधि भी खत्म हो गई. बोल्‍ट अगस्‍त में यहां आए थे और तब से वह अपने फुटबॉलर बनने के सपने को सच करने के लिए ए-लीग टीम के साथ जुड़ने की कोशिश में जुटे थे.

32 साल के बोल्‍ट ने सत्र से पूर्व मैत्री मैचों में दो गोल भी दागे थे, जिससे सभी की निगाहें उनके करार पर लगी थीं, लेकिन उनकी काबिलियत पर सवाल उठाए गए और क्लब ने उन्हें केवल 21 लाख डॉलर की पेशकश की. जिसके बाद उनके मैनजमेंट ने इस करार को व्यावहारिक बनाने के लिए बाहरी प्रायोजक जुटाने की मांग की.

मराइनर्स ने बयान में कहा कि जैसा कि पहले बताया गया था कि क्लब और बोल्ट के प्रतिनिधी रिकी सिम्स बातचीत कर रहे थे कि वाणिज्यिक समाधान के लिए बाहरी प्रायोजक ढूंढा जाए, ताकि यह सभी पक्षों के मुफीद रहे. उन्होंने कहा कि कई संभावित भागीदारों के बावजूद बोल्ट और सेंट्रल कोस्ट मराइनर्स ने पाया कि दोनों के बीच यह करार संभव नहीं हो पाएगा. बोल्ट ने पिछले साल एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था और इस 100 मीटर के विश्व रिकार्डधारी ने जर्मनी, साउथ अफ्रीका और नार्वे में क्लबों से जुड़ने का प्रयास किया था. उन्होंने मराइनर्स को मौका मुहैया कराने के लिये शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि मैं सेंट्रल कोस्ट मराइनर्स के मालिकों, प्रबंधन, स्टाफ, खिलाड़ियों और प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने क्लब में इस दौरान मेरा स्वागत किया.

एजेंसी इनपुट के साथ

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi