S M L

Ind vs WI: आखिरी वनडे के लिए केरल पहुंची टीमें, भव्य स्वागत से खुश होकर कोहली ने लिखा कुछ ऐसा

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर दोनों ही टीमों का केरल के पारंपरिक अंदाज में भव्य स्वागत हुआ

Updated On: Oct 31, 2018 09:11 AM IST

FP Staff

0
Ind vs WI: आखिरी वनडे के लिए केरल पहुंची टीमें, भव्य स्वागत से खुश होकर कोहली ने लिखा कुछ ऐसा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मैच गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. मुकाबले के लिए मंगलवार को दोनों टीमें वहीं पहुंची.

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर दोनों ही टीमों का भव्य स्वागत हुआ. केरल के पारंपरिक अंदाज में भारत और वेस्टइंडीज की टीमों का वेलकम किया गया. खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर उतरते ही नारियल पानी दिया गया.

बीसीसीआई ने जहां अपने ट्विटर हैंडल पर भव्य स्वागत की तस्वीरें पोस्ट की तो वहीं क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इसका वीडियो अपने ट्विटर पर डाला. तिरुवनंतपुरम में हुए इस भव्य स्वागत ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अपने देश की याद तक दिला दी.

इस स्वागत से और  जहां पहुंचकर विराट कोहली ने बेहद ही खास चिट्ठी लिखी. इसमें विराट कोहली ने केरल के प्रति अपने प्यार और यहां की खूबसूरती को बयान किया. विराट कोहली ने अपने हाथ से लिखी चिट्ठी में केरल को लोगों के लिए बिलकुल सुरक्षित भी बताया.  केरल में बारिश से भयंकर तबाही हुई थी जिसके बाद से यहां के पर्यटन पर काफी गलत असर पड़ा. उम्मीद की जा रही है कि इस मैच के बाद शायद हालात में बदलाव होगा.

WhatsApp-Image-2018-10-30-at-8.03.41-PM-1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवें वनडे मैच के लिए तीन करोड़ रुपये से अधिक के टिकट बिक चुके हैं. केरला क्रिकेट संघ (केसीए) के अधिकारियों को विश्वास है कि 45,000 से अधिक क्षमता वाले स्टेडियम में गुरुवार को हाने वाले मुकाबले से पहले सभी टिकट बिक जाएंगी. केसीए छात्रों को 50 प्रतिशत कम दाम पर टिकट दे रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi