S M L

क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दी गाली, घर में घुसकर मारने की कोशिश

मोहम्मद शमी को जाधवपुर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं

Updated On: Jul 18, 2017 09:10 AM IST

FP Staff

0
क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दी गाली, घर में घुसकर मारने की कोशिश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जाधवपुर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं और धमकी दी कि अगर वह घर से बाहर निकले तो सबक सिखाएंगे. उनकी बिल्डिंग के केयरटेकर पर गाली देने वालों ने धावा बोला. शमी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लड़कों में से ए की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है. शमी जिस बिल्डिंग में रहते हैं वह तीन मंजिला है और वह खुद पहली मंजिल पर रहते हैं. तीन अन्य संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया था जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

शमी ने मीडिया को बताया, 'हमने पुलिस को बता दिया जो भी मेरे और मेरे परिवार के साथ हुआ. उम्मीद है कि पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान करेगी.' शमी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार से साउथ सिटी से अपनी घर की ओर आ रहा था. वह अपनी कार को घर की पार्किंग में ले जाने के लिए बैक कर रहे थे. तभी एक बाइक सवार आया और चिल्लाने लगा. शमी भी उतरकर गए और दोनों के बीच खूब बहस हुई.

शमी ने बताया कि पार्किंग के दौरान वह शख्स उनकी गाड़ी के शीशे को पीटने लगा और बोला कि मैं इतना वक्त क्यों लगा रहा हूं. शमी ने पलटकर कहा कि इतनी चौड़ी सड़क है कि ऑटो रिक्शा निकले जा रहे हैं तो फिर उसकी बाइक क्यों नहीं निकल पा रही. बाद में जब शमी कार से पार्किंग के अंदर चले गए लेकिन आरोप लगाया गया कि वह लड़का केयरटेकर को धमकी देते हुए कहा कि वह और लोगों को लेकर फिर आएगा.

इसके बाद वह कुछ और लड़कों के साथ फिर आया. उन लड़कों ने केयरटेकर को कॉलर पकड़कर धमकाया और शमी के बारे में पूछा. एक लड़का लगातार केयरटेकर की पत्नी को गालियां देता रहा और बाकी सीढ़ियों से शमी के घर की ओर बढ़े. इसके बाद उन लड़कों ने शमी के घर का दरवाजा जोर जोर से पीटा और धमकाया, इसके बाद वे वहां से चले गए.

पुलिस ने चार में से तीन लोगों पर आईपीसी की धारा 441, स्वैच्छिक हमला (आईपीसी की धारा 323) और आपराधिक धमकी (आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi