S M L

टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस: भांबरी और शरण की जोड़ी सेमीफाइनल में, बोपन्ना-जीवन हारे

युकी और शरण ने रोबर्ट लिंडसटेट और फ्रांको स्कुगोर की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल मुकाबले 7-5, 2-6, 10-6 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

Updated On: Jan 05, 2018 09:45 AM IST

Bhasha

0
टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस: भांबरी और शरण की जोड़ी सेमीफाइनल में, बोपन्ना-जीवन हारे

रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियान की गत विजेता जोड़ी गुरुवार रात टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई जबकि युकी भांबरी और दिविज शरण की जोड़ी ने शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को हराकर भारतीय चुनौती जारी रखी. बोपन्ना और बाएं हाथ के जीवन को एक घंटा दस मिनट चले मैच में गिलेस सिमन और पिएरे हयूगुइस हरबर्ट ने 3-6, 5-7 से मात दी.

हालांकि युकी और शरण ने रोबर्ट लिंडसटेट और फ्रांको स्कुगोर की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल मुकाबले 7-5, 2-6, 10-6 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया.

पिछले वर्ष ग्रैंडस्लैम के फाइनल में पहुंचने वाले मारिन चिलिच और केविन एंडरसन ने  जीत दर्ज करने के बाद टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जिससे उन्होंने खिताबी भिड़ंत की संभावनाएं बढ़ा दी हैं.

क्रोएशिया के शीर्ष वरीय चिलिच ने फ्रांस के आठवें वरीय पिएरे-ह्यूजेस हर्बर्ट को 64 मिनट में 6-3 6-2 से आसानी से पराजित किया. वहीं एंडरसन को मिखेल कुकुशिन से चुनौती मिली लेकिन वह इसके बावजूद 6-7 6-4 6-2 से जीत दर्ज करने में सफल रहे.

अमेरिकी ओपन के फाइनल में पहुंचे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को क्वार्टरफाइनल में कजाखस्तान के खिलाड़ी के खिलाफ अपनी रणनीति बार बार बदलनी पड़ी जिन्होंने दो घंटे 30 मिनट में जीत अपने नाम की.

चिलिच अब फ्रांस के जाइल्स सिमोन से भिड़ेंगे जिन्होंने स्पेन के क्वालिफायर रिकार्डो ओजेडा लारा पर 6-2 6-3 से जीत दर्ज की.

विश्व में 89वीं रैंकिंग के सिमोन ने गत चैम्पियन रोबर्टो बतिस्ता एगुट को दूसरे दौर में शिकस्त दी थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi