S M L

बलात्कार के आरोप से घिरे रोनाल्डो को देनी पड़ी सोशल मीडिया पर सफाई...

एक अमेरिकी महिला का दावा है कि 2009 में रोनाल्डो ने होटल के कमरे में उनके साथ बलात्कार किया था

Updated On: Oct 02, 2018 03:22 PM IST

FP Staff

0
बलात्कार के आरोप से घिरे रोनाल्डो को देनी पड़ी सोशल मीडिया पर सफाई...

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वक्त अपने खेल की बजाय किसी और वजग से चर्चा में हैं. और वह वजह बेहद गंभीर है. पुर्तगाल के खिलाड़ी रोनाल्डो पर बलातकार का संगीन आरोप लगा है और इस मामले की गंभीरता को समझते हुए रोनाल्डो ने खुद सोशल मीडिया पर आकर इसकी सफाई दी है.

उन्होंने खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोपों को झूठा करार दिया है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने कहा कि वे उनका नाम लेकर स्वयं का प्रचार करना चाहते हैं. उ अमेरिका की एक महिला ने रोनाल्डो पर 2009 में उनके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिसके कारण रोनाल्डो विवादों से घिर गए हैं.

इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में रोनाल्डो ने कहा, ‘वे मेरे नाम का इस्तेमाल करके स्वयं का प्रचार करना चाहते हैं’ रोनाल्डो के वकील ने कहा कि वह जर्मनी की ‘डेर स्पीगल’ पत्रिका पर मुकदमा करेंगे, जिसने मूल रूप से इन आरोपों की सूचना दी थी. पत्रिका में लिखा गया कि कैथरीन मेयोर्गा ने दावा किया है कि 33 वर्षीय खिलाड़ी रोनाल्डो ने लास वेगास के एक होटल के कमरे में उनके साथ रेप किया था.

हालांकि बाद में  उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया.इस घटना के तुरंत बाद लास वेगास के एक पुलिस थाने में मेयोर्गा ने दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखाई थी. 2010 में इस मामले पर अदालत के बाहर उन्होंने रोनाल्डो के साथ समझौता कर लिया. इस बात को जनता के सामने न लाने की शर्त पर उन्हें 375,000 डॉलर (288,000 पाउंड) की राशि का भुगतान किया गया था. उनके वकील अब इस समझौते को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. रोनाल्डो के वकील ने कहा कि पत्रिका की रिपोर्ट अवैध है.

With Agency Input

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi