S M L

विंबलडन में शानदार खेल दिखाकर छाईं सेरेना, लेकिन मां के रोल में चुकानी पड़ी कीमत

विंबलडन जीतने की राह पर बढ़ रहीं सेरेना विलियम्स अपनी व्यस्तता के चलते अपनी बेटी ओलंपिया के पहले कदम की साक्षी नहीं बन पाईं

Updated On: Jul 07, 2018 08:21 PM IST

FP Staff

0
विंबलडन में शानदार खेल दिखाकर छाईं सेरेना, लेकिन मां के रोल में चुकानी पड़ी कीमत

मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट पर सेरेना विलियम्स की वापसी अच्छी नहीं रही . फ्रेंच ओपन में चोटिल होने के कारण वह रूस की मारिया शारापोवा के खिलाफ मैच से हट गईं थी. हालांकि विंबलडन में वह चौथे दौर में पहुंच गई है.

स्वाभाविक है कि वह इस वक्त ज्यादातक समय कोर्ट पर दे रही हैं. आठवीं बार विंबलडन जीतने की राह पर बढ़ रहीं सेरेना विलियम्स प्रतियोगिता में अपनी व्यस्तता के चलते अपनी बेटी ओलंपिया के पहले कदम की साक्षी नहीं बन पाईं और इस वजह से भावुक होकर रो पड़ीं. महान अमेरिकी खिलाड़ी अपनी बेटी के साथ यहां आयी हैं लेकिन मैच की तैयारियों के कारण वह ज्यादातर समय ओलंपिया से दूर रहती हैं.

यह बात सेरेना ने खुद ट्वीट करके लोगों को बताई. पूर्व विश्व नंबर एक सेरेना ने ट्विटर पर लिखा, ‘जब उसने पहला कदम उठाया तब मैं ट्रेनिंग ले रही थी और उसे चलते हुए नहीं देख पाई. मैं रो पड़ी.’

इस वजह से पिछले साल सितंबर में जन्मी ओलंपिया जब पहली बार चली तो मां सेरेना वहां मौजूद नहीं थीं और उन्हें इस बात का मलाल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi