S M L

सैफ अंडर-15 फुटबॉल : भारतीय लड़कियों ने नेपाल को 10-0 से रौंदा

भारत की प्रभावी जीत में प्रियंका देवी और सुनीता मुंडा ने हैट्रिक लगाई

FP Staff Updated On: Dec 19, 2017 10:46 PM IST

0
सैफ अंडर-15 फुटबॉल : भारतीय लड़कियों ने नेपाल को 10-0 से रौंदा

भारत की अंडर-15 बालिका टीम ने प्रत्येक हाफ में पांच गोल करते हुए बुधवार को ढाका में खेली जा रह सैफ महिला चैंपियनशिप में मंगलवार को नेपाल को 10-0 से रौंद दिया.  भारत की प्रभावी जीत में प्रियंका देवी और सुनीता मुंडा ने हैट्रिक लगाई. इसके अलावा लिंडा कोम ने दो, जबकि संथिया और अनाय बायी ने एक-एक गोल दागे. भारत अपने अंतिम ग्रुप मैच में 21 दिसंबर को बांग्लादेश से भिड़ेगा.

लिंडा ने चौथे मिनट में भारत को बढ़त दिलाई और फिर 32वें मिनट में टीम की बढ़त को दोगुना किया. पहले हाफ में सुनीता, संथिया और प्रियंका ने क्रमश: 33वें, 40वें और 43वें मिनट में गोल दागकर भारत को मध्यांतर तक 5-0 से आगे किया. इससे पहले नेपाल की टीम ने पेनल्टी पर गोल करने का मौका भी गंवाया.

भारत ने दूसरे हाफ में भी नेपाल को कोई मौका नहीं दिया. प्रियंका ने 53वें जबकि सुनीता ने 62वें मिनट में अपने दूसरे गोल करके भारत को 7-0 से आगे किया. अनायी बायी 69वें मिनट में गोल करने में सफल रहीं जबकि प्रियंका ने 76वें मिनट में हैट्रिक पूरी की. ने 86वें मिनट में हैट्रिक पूरी करते हुए भारत की 10-0 से जीत सुनिश्चित की. यहां से नेपाल ने हिम्मत हार दी थी जो उनके खेल से पता चल रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi