S M L

SAFF Women's Championship : भारतीय लड़कियां लगातार पांचवीं बार फाइनल में, खिताबी भिड़ंत नेपाल से

चार बार की गत चैंपियन भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 4-0 से करारी शिकस्त दी

Updated On: Mar 20, 2019 06:39 PM IST

FP Staff

0
SAFF Women's Championship : भारतीय लड़कियां लगातार पांचवीं बार फाइनल में, खिताबी भिड़ंत नेपाल से

चार बार की गत चैंपियन भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने बुधवार को बिराटनगर के शहीद रंगशाला स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 4-0 से करारी शिकस्त देकर सैफ कप के फाइनल में जगह बना ली. फाइनल में शुक्रवार को भारत का सामना मेजबान नेपाल से होगा.

भारतीय टीम के लिए इंदुमति कैथरीसेन ने दो और डालिमा छिब्बर व मनीषा ने एक-एक गोल दागे. भारत के टूर्नामेंट के तीन मैचों में 15 गोल हो गए हैं.

भारतीय टीम के लिए डालिमा ने मैच के 18वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. इसके बाद इंदुमति ने 23वें मिनट में एक और गोल कर भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया. 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारतीय टीम की ओर से तीसरा गोल इंदुमति ने 37वें मिनट में किया. उनका मैच में यह दूसरा गोल था. इंदुमति के इस गोल से भारत ने हाफ टाइम तक 3-0 की मजबूत बढ़त बना ली थी.

मैच के दूसरे हाफ में भारत ने आक्रामक शुरुआत की और बांग्लादेश की रक्षापंक्ति को भेदने की पूरी कोशिश की. लेकिन भारतीय टीम इस शुरुआत को गोल में नहीं बदल पाई. मैच के इंजुरी समय में बॉक्स के अंदर मौजूद मनीषा ने बेहतरीन गोल कर भारत को 4-0 की शानदार जीत दिला दी. मनीषा का टूर्नामेंट में यह पहला गोल था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi