S M L

SAFF Cup : पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी दूसरे मैचों की तरह: कांस्टेनटाइन

भारत का सैफ कप के सेमीफाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा मुकाबला

Updated On: Sep 10, 2018 06:12 PM IST

Bhasha

0
SAFF Cup : पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी दूसरे मैचों की तरह: कांस्टेनटाइन

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि सैफ कप के सेमीफाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी ‘‘किसी अन्य मैच की तरह’’ होगा. भारतीय टीम ने लगातार दो मैचों में श्रीलंका और मालदीव पर 2-0 की समान जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह पक्की की. बुधवार को उसका सामना ढाका के बंगबंधु नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान से होगा.

कांस्टेनटाइन ने कहा, ‘हमें मुकाबले के बारे में पता है. ये कोई अलग मैच नहीं है, दूसरे अन्य मैचों की तरह ही है. हम खुद पर इस मौके को हावी नहीं होने देंगे और उम्मीद है कि हम उन्हें हराकर फाइनल में जगह पक्की करेंगे.’ दोनों टीमों के बीच आखिरी आधिकारिक मैच सितंबर 2013 में काठमांडू में हुआ था जिसमें भारतीय टीम ने एकमात्र गोल कर जीत दर्ज की थी.

पाकिस्तान ने 13 साल बाद सैफ कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की है और फाइनल में पहुंचने के लिए उसे सात बार की चैंपियन टीम की चुनौती से पार पाना होगा. टूर्नामेंट का दूसरे सेमीफाइनल नेपाल और मालदीव के बीच खेला जाएगा और भारतीय कोच को उम्मीद है कि फाइनल मुकाबला भारत और नेपाल के बीच खेला जाएगा.

कांस्टेनटाइन ने कहा, ‘नेपाल ने अब तक शानदार फुटबॉल खेली है और वह सेमीफाइनल में पहुंचने के लायक था. उम्मीद है कि हम पाकिस्तान से जीतकर फाइनल में नेपाल के खिलाफ खेलेंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi