विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चौथी बार पिता बने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने एक बेटी को जन्म दिया है जो उनकी चौथी संतान है

Bhasha Updated On: Nov 13, 2017 02:30 PM IST

0
चौथी बार पिता बने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो चौथी बार पिता बने हैं. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने एक बेटी को जन्म दिया है. रोनाल्डो ने ट्विटर पर बेटी के जन्म की खुशी शेयर की. उन्होंने बेटी का नाम अलाना मार्टिना रखा है.

उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड, नवजात बेटी और अपने 7 साल के बेटे क्रिस्टियानो जूनियर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अलाना मार्टिना हमारी जिंदगी में आ गई है. अलाना और जॉर्जिया दोनों ठीक हैं. हम सभी बहुत खुश हैं."

रोनाल्डो इस साल जून में ही जुड़वां बच्चों ईवा और मैट्यू के पिता बने हैं. ये बच्चे सरोगेट मदर के माध्यम से हुए हैं. वहीं क्रिस्टियानो जूनियर रोनाल्डो की पुरानी गर्लफ्रेंड के बेटे हैं.

क्रिस्टियानो वर्ष 2009 या 2010 में अमेरिका में किसी बार में बार गर्ल से टकराए. दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया. साथ में रात बिताई. जब बार गर्ल को मालूम हुआ कि वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है तो उसने अपने एजेंट के जरिए रोनाल्डो से संपर्क साधा. रोनाल्डो ने शर्त रखी कि बच्चे का पिता बनने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं बशर्ते डीएनए टेस्ट में साबित हो जाए कि इसके पिता वही हैं. अगर ऐसा हुआ तो वह न केवल अस्पताल का सारा खर्च उठाएंगे, बल्कि बच्चे की मां को इतना पैसा देंगे कि उसे पूरी जिंदगी कोई कमी महसूस नहीं होगी.

हां, इस बच्चे को वह अपना नाम देकर अपने पास ही रखना चाहेंगे. बार गर्ल को इस पर कोई आपत्ति नहीं थी. डीएनए टेस्ट में साबित हो गया कि पिता वही हैं. वर्ष 2010 में बच्चा दुनिया में आया. रोनाल्डो की मां खासतौर पर पुर्तगाल से मां और बच्चे की देखरेख के लिए अमेरिका पहुंचीं. वहां से वह अपने पोते जूनियर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साथ ले आईं. उसकी परवरिश वही कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi