S M L

बलात्कार के आरोप से परेशान हो गई है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फैमिली...

अमेरिका की एक पूर्व मॉडल ने लगाया है रोनाल्डो पर 2009 में बलात्कार का आरोप

Updated On: Oct 30, 2018 06:50 PM IST

FP Staff

0
बलात्कार के आरोप से परेशान हो गई है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फैमिली...

अमेरिका के लास वेगास में एक पूर्व मॉडल के साथ बलात्कार के आरोप में फंसे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस बात को कबूला है कि इस आरोप के बाद उनकी निजी जिंदगी असर पड़ रहा है.

फ्रांस की एक फुटबॉल मैग्जीन को दिए क इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कहा, ‘ हां यह सही है कि इस मामले से मेरी निजी जिंदगी में दखल पड़ है. मेरी एक पार्टनर है, तार बच्चे हं और एक बूढ़ी मां है, एक भाई है और यह पूर परिवार मेरे बहुत करीब है. मेरा बेटा इन बातों को समझने के लिए बहुत छोटा है लेकिन मैंने अपनी पार्टनर को सारी बातें बता दी हैं. मेरी मां और बहन इन बातों से बेहद चकित और गुस्से में हैं. यह पहली बार है जब मैं उन्हें ऐसी हालात में देख रहा हूं.’

दरअसल यह मामला साल 2009 का है और इसके बाद एक जर्मन मैग्जीन के मुताबिक रोनाल्डो ने उस पूर्व म़ॉडल कैथरीन को इस मामले में चुप्पी साधने के लिए करीब चार लाख डॉलर देकर करार किया था. अब उस महिला ने इस करार को रद्द कराने के लिए पिछले दिनों में अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

अभी कुछ वक्त पहले ही रिकॉर्ड कीमत में रीयल मैड्रिड से युवेंटस क्लब  का करार करने वाले रोनाल्डो के लिए यह मसला बहुत महंगा पड़ सकता है. रोनाल्डो का स्पोर्ट्स ब्रैंड नाइकी के साथ करीब सात हजार करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट है और इस ब्रैंड ने हाल ही में बयान दिया था कि वह रोनाल्डो पर लगे इस आरोप के बेहद परेशान हैं और इस मसले पर नजर रख रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi