S M L

FIFA World Cup 2018: अपने चहेते फुटबॉलर को वर्ल्ड कप से बाहर करना चाहती है ये टीम

मंगलवार को होने वाले मुकाबले में जीत के साथ नाइजीरिया अर्जेंटीना के मौजूदा विश्व कप अभियान का अंत कर सकता है और अंतिम 16 में जगह बना लेगा

Updated On: Jun 26, 2018 01:12 PM IST

AFP

0
FIFA World Cup 2018: अपने चहेते फुटबॉलर को वर्ल्ड कप से बाहर करना चाहती है ये टीम

नाइजीरिया के कोच गर्नोट रोर ने वादा किया है कि महान फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मेस्सी के प्रति जबरदस्त प्यार और सम्मान होने के बावजूद नाइजीरिया को उनके संभावत: आखिरी विश्व कप का सफर ग्रुप चरण में ही खत्म करने में खुशी होगी.

मंगलवार को  होने वाले मुकाबले में जीत के साथ अफ्रीकी देश अर्जेंटीना के मौजूदा विश्व कप अभियान का अंत कर सकता है और अंतिम 16 में जगह बना लेगा.

अर्जेंटीना अब तक उम्मीदों के बिलकुल उलट प्रदर्शन करते हुए एक भी जीत हासिल करने में नाकाम रहा है. अर्जेंटीना ने जहां ग्रुप डी का अपना पहला मैच आइसलैंड से 1-1 से ड्रॉ खेला वहीं दूसरा मैच क्रोएशिया के हाथों 0-3 से हारकर फुटबॉल प्रेमियों को स्तब्ध कर दिया. रोर ने कहा , ‘हम इस महान खिलाड़ी , मेस्सी , को बहुत पसंद करते हैं, उनसे सब को प्यार है. हमारे लिए सवाल यह नहीं है कि क्या यह उनका आखिरी विश्व कप होगा बल्कि यह है कि हमें आगे के लिए क्वालिफाई करना है.’

स्टार स्ट्राउकर मेसी इस टूर्नामेंट में अब तक अपना असली रंग नहीं दिखा पाएं है. पहले मैच में आईसलैंड से ड्रॉ खेलने के बाद क्रोएशिया के खिलाफ 3-0 की हार ने टीम के फैंस के दिल तोड़ दिए है. मंगलवार को होने वाले इस मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi