S M L

AFC Asia cup: मुख्‍य कोच ने की 23 सदस्‍यीय भारतीय टीम की घोषणा

भारत 6 जनवरी को थाईलैंड के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा

Updated On: Dec 27, 2018 07:34 PM IST

FP Staff

0
AFC Asia cup: मुख्‍य कोच ने की 23 सदस्‍यीय भारतीय टीम की घोषणा

अगले माह से यूएई में शुरू होने वाले एएफसी एशिया कप के लिए भारत के मुख्‍य कोच स्‍टीफन कोन्‍सटेनटाइन ने टीम 23 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है. टीम की कमान अनुभवी सुनील छेत्री के हाथों में ही रखी गई हैं. भारत 6 जनवरी को थाईलैंड के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा. इसके बाद मेजबान यूएई से 10 जनवरी और बहरीन से 14 जनवरी को आमने सामने होगी.

कोन्‍सटेनटाइन ने कहा कि निरंतरता को बनाए रखा काफी अहम है उन्‍होंने कहा कि चीजों को करने के तरीके को पूरी तरह से बदलना मेरे लिए मूर्खतापूर्ण होगा. अधिकतर लड़के पिछले कुछ समय से अभी तक हमारे साथ है. कोच ने कहा कि बाकी के पांच 28 की लिस्‍ट में शामिल भी 2 जनवरी तक हमारे साथ रहेंगे. किसी को चोट लगने या कुछ और होने के मामले में इन पांचों खिलाडि़यों को जिम्‍मेदारी लेनी होगी. हमें उम्‍मीद है कि ये 23 खिलाड़ी अच्‍छा करेंगे. भारतीय टीम टूर्नामेंट में हिस्‍सा ले रही 23 टीमों में से अबु धाबी पहुंचने वाली पहली टीम हैं. 28 सदस्यीय टीम 20 दिसंबर को ही अबु धाबी पहुंच गई थी और वहां के हालात से तालमेल बैठाने के लिए तैयारी कर रही हैं .

भारतीय टीम इस प्रकार है:

गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ और अमरिंदर सिंह.

डिफेंडर: प्रीतम कोटल, सार्थक गोलुई, संदेश झिंगन, अनस एदाथोडिका, सलाम रंजन सिंह, सुभाशीष बोस और नारायण दास.

मिडफील्डर: उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, जर्मनप्रीत सिंह, प्रणय हलधर, अनिरुद्ध थापा, विनीत राय, रोवलिन बोर्गेस, आशिक कुरुनियन और हालीचरण नार्जरी.

फरवर्ड: सुमित पस्सी, बलवंत सिंह, सुनील छेत्री और जेजे लालपेखलुआ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi