S M L

मेसी की अर्जेंटीना की हार से परेशान फैन सुसाइड नोट लिखकर हुआ लापता

केरल के 30 साल के दिनू मेसी के बहुत बड़े फैन है, अपने स्टार को निराशा में देखकर वह इतने मायूस हो गए कि घर पर सूसाईड नोट छोड़कर चले गए

Updated On: Jun 23, 2018 01:11 PM IST

FP Staff

0
मेसी की अर्जेंटीना की हार से परेशान फैन सुसाइड नोट लिखकर हुआ लापता

फीफा वर्ल्ड कप में स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी के निराशाजनक प्रदर्शन से सभी फैंस मायूस है. भारत में भी इस दिग्गज फुटबॉलर के फैंस की कमी नहीं है. भारत में उनके सबसे फैंस में एक नाम था दिनू एलेक्स. केरल के 30 साल के दिनू मेसी के बहुत बड़े फैन है. अपने स्टार को निराशा में देखकर वह इतने मायूस हो गए कि घर पर सूसाईड नोट छोड़कर चले गए, तबसे वह लापता हैं और पुलिस उनकी खोज कर रही है.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को वह फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना और क्रोएशिया का मैच देख रहे थे. इस मैच में क्रोएशिया ने मेसी की अर्जेटीना को 3-0 से मात दी थी. इसके बाद से ही वह लापता है. उनके घर पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि वह दुनिया छोड़कर जा रहे हैं क्योंकि उसके पास अब आगे देखने के लिए कुछ नहीं रह गया है. एलेक्स के पास से अर्जेंटीना समर्थक जर्सी और मेसी की तस्वीर वाली कवर के साथ एक मोबाइल फोन मिला है.

तलाशी के दौरान टीम के साथ गए खोजी कुत्ते ने घर के पीछे नदी तट की तरफ दौड़ लगाई. इसके बाद पुलिस वहां नदी में सर्च ऑपरेशन में जुट गई है. फिलहाल एलेक्स की तलाश जारी है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi