S M L

कोच जिदान और रोनाल्डो के मैड्रिड छोड़ने पर मोड्रिच ने दिया बयान

मोड्रिच को इस साल फीफा के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का अवॉर्ड दिया गया था

Updated On: Oct 16, 2018 11:43 AM IST

FP Staff

0
कोच जिदान और रोनाल्डो के मैड्रिड छोड़ने पर मोड्रिच ने दिया बयान
Loading...

इस साल फीफा वर्ल्ड कप में अपनी टीम क्रोएशिया को फाइनल में पहुंचाने वाले लुका मोड्रिच इन दिनों हर ओर छाए हुए हैं. मोड्रिच ने हाल ही में अपने क्लब रियाल मैड्रिड को लेकर बड़ा बयान दिया है. मोड्रिच ने साथी खिलाड़ी क्रिस्टीयानो रोनाल्डो और जिनेदिन जिदान के क्लब छोड़ने पर अपनी राय सामने रखी है.

मोड्रिच ने फ्रांस फुटबॉल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें यकीन था कि जिदान और रोनाल्डो रियाल नहीं मैड्रिड छोड़ सकते हैं. उन्होंने कहा ' जब भी रोनाल्डो के जाने की बात होती थी, तब टीम के खिलाड़ी इस बात पर बेट लगाते थे कि वह नहीं जाएंगे. हम सबको यकीन था कि रोनाल्डो रियाल मैड्रिड नहीं छोड़ेंगे. हालांकि सबको अपना फैसला लेने का हक है.' कोच जिदान के बारे में बात करते हुए कहा 'मेरे लिए वो मेरे हीरो थे, मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मैं उनके साथ खेला. हमने साथ में बहुत शानादर पल देखे. वह हमारे साथ फील्ड पर खेला करते थे, उनका खेल देखकर हमें आश्चार्य होता था.' मीडिया में उनके बढ़ते प्रभाव पर मोड्रिच ने कहा 'मैं इन सबसे डर जाता हूं, मैं साधारण रहना पसंद करता हूं.

मोड्रिच को इस साल फीफा के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का अवॉर्ड दिया गया था. रोनाल्डो और मेसी के एक दशक की बादशाहत के बाद मोड्रिच को यह खिताब मिला था.  इस समय बैलन डी'ओर की रेस में भी उन्हें सबसे आगे माना जा रहा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi