S M L

एयरटेल हाफ मैराथन Highlights: अयाना ने एक बार फिर जीती महिला मैराथन, पुरुषों में लेगीज ने मारी बाजी

भारत की और एलीट मैराथन में नितेंद्र सिंह और सूर्या ने मारी बाजी

Updated On: Nov 19, 2017 08:59 AM IST

FP Staff

0
एयरटेल हाफ मैराथन Highlights: अयाना ने एक बार फिर जीती महिला मैराथन, पुरुषों में लेगीज ने मारी बाजी

दिल्ली हाफ मैराथन में आज जहां महिलाओं में एक बार फिर अलमाज अयाना ने खिताब जीता वहीं पुरुषों में यह खिलाब 2015 के विजेता बरहानु लेगीज के नाम रहा.

राष्ट्रीय स्तर पर भी रिकॉर्ड कायम किए गए. भारत की ओर से सूर्या ने रिकॉर्ड प्रदर्शन करके 1 घंटा 10 मिनट के समय निकालकर भारतीय महिलाओं में पहला स्थान हासिल किया है.

पुरुष एलीट एथलीट रेस में बरहानु लेगीज ने रेस अपने नाम की है वहीं भारत की और से नितेंद्र सिंह को जीत को मिली है. नितेंज्र सिंह और गणेशन दोनों फिनिश लाइन तक साथ पहुंचे थे जिसके बाद तकनीकी तौर पर नितेंद्र सिंह को विजेता घोषित किया गया.

दूसरी रेस के तौर पर महिला एथलीट एलीट रेस भी 6:50 बजे रवाना हो गई है.

मैराथन की पहला रेस पुरुष एथलीट एलीट 6:40 बजे  रवाना हो चुकी है . पिछली बार से ज्यादा धावक दिखाई दे रहे हैं. दुनिया और भारत के सर्वश्रेष्ठ धावक 2,84,000 अमेरिकी डॉलर पुरस्कार राशि वाली इस हाफ मैराथन में किस्मत आजमा रहे हैं.

मैदान पर लेजेंड भी अब उतर आए हैं. मैदान पर क्रिस्टी लिनफोर्ड और एनथोनी एरविन की मौजूदगी से बाकि एथलीटों को भी और आत्मविश्वास मिलेगा.

रेस शुरू करने से पहले तनजानिया के एथलीट इस्माइल जुयाल के लिए एक मिनट का मैन रखा गया.

पुरूष मैराथन में विश्व चैम्पियन जेफ्री किरूई और महिलाओ की विश्व रिकार्डधारी अल्माज अयाना रविवार को होने वाले एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के पुरूष और महिला वर्ग में जीत के मुख्य दावेदार होंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi