S M L

मेसी ने पूरा किया अपने नन्हे फैन का सपना

प्लास्टिक से बनाई गई जर्सी पहने लोकप्रिय हुआ था काबुल का मुर्तजा

Updated On: Dec 14, 2016 01:31 PM IST

FP Staff

0
मेसी ने पूरा किया अपने नन्हे फैन का सपना

आपको याद होगा कुछ महीने पहले अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी की जर्सी पहने 5 साल का बच्चा पूरी दुनिया में मशहूर हुआ था. उस बच्चे का नाम है मुर्तजा अहमदी. काबुल का रहने वाला मुर्तजा मेसी का बहुत बड़ा फैन है.

बार्सिलोना की टीम मंगलवार को दोहा के थानी बिन जासी स्टेडियम में अल-अहिल क्लब के साथ फ्रेंडली मैच के लिए कतर पहुंची. इस मैच के कारण ही मुर्तजा का अपने फेवरिट खिलाड़ी से मिलने का सपना पूरा हो गया.

messi fan

5 साल का मुर्तजा उस समय स्टार बन गया, जब उसकी मेसी की प्लास्टिक से बनाई गई जर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई.  इस फोटो को मुर्तजा के बड़े भाई हुमायूं ने इंटरनेट पर डाला था.

मुर्तजा के बड़े भाई हुमायूं  ने उसके लिए मेसी के नाम की एक प्लास्टिक की जर्सी बनाई और इस फोटो को दो सप्ताह पहले फेसबुक पर डाला, जिसके बाद मेसी के प्रशंसक और अन्य इंटरनेट उपयोगकर्ता इससे काफी प्रभावित हुए. इस फोटो के छा जाने के बाद मेसी ने अपनी एक जर्सी मुर्तजा को तोहफे के रूप में भी भेजी थी.

messi fan

थानी बिन जासी स्टेडियम पर मुकाबले की शुरुआत से पहले मुर्तजा को मेसी के साथ पिच पर जाते देखा गया. विश्व कप आयोजन समिति ने ट्विटर पर मेसी और मुर्तजा की एक फोटो साझा की.

इस फोटो को साझा करने के साथ समिति ने लिखा, 'पूरी दुनिया इस फोटो को देखना चाहती थी. छह वर्षीय बच्चे का अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का सपना आखिरकार पूरा हो गया.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi