विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आखिर लियोनेल मेसी को स्पेन से क्यों लगता है इतना डर !

मेसी नहीं चाहते कि अगले साल वर्ल्डकप के ग्रुप स्टेज में उनकी टीम अर्जेंटीना की टक्कर स्पेन से हो

FP Staff Updated On: Nov 08, 2017 09:19 PM IST

0
आखिर लियोनेल मेसी को स्पेन से क्यों लगता है इतना डर !

मौजूदा वक्त में अगर टॉप फुटबॉलर्स की बात की जाए तो अर्जेंटीना लियोनेल मेसी का नाम सबसे पहले आता है. स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के लिए खेलते हुए मेसी ने पूरी दुनिया को अपने खेल का मुरीद बनाते हुए टीम को कई खिताब दिलाए हैं.

स्पेन के क्लब के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने वाले मेसी को स्पेन की नेशनल टीम से बेहद डर लगता है. जी हां..मेसी का मानना है कि अगले साल रूस में होने वाले वर्ल्डकप में अगर उनकी टीम अर्जेंटीना को ग्रुप स्टेज में स्पेन से भिड़ना पड़ा तो यह उनकी टीम के लिए बेहद खराब होगा.

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक रूस में एक फ्रैंडली मुकाबला खेलने आए मेसी स्पेन को खिताब का प्रबल दावेदार मानते हैं. मेसी का कहना है ‘ अगर ग्रुप स्टेज में हमे स्पेन का सामना करना पड़ा तो यह हमारी टीम के लिहाज से काफी बुरा होगा. स्पेन बहुत कठिन प्रतिद्विंदी है. मैं चाहूंगा कि हम उन्हें अवाइड करें.’

स्पेन के अलावा मेसी फ्रांस, जर्मनी और ब्राजील को खिताब का प्रबल दावेदार मानते हैं.

पिछले दिनों मेसी की टीम अर्जेंटीना पर वर्ल्डकप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था और अपने आखिरी मुकाबले में उसने इक्वाडोर को 3-1 से मात देकर वर्ल्डकप के लिए क्वालिफाइ किया. अर्जेंटीना के लिए यह तीनों गोल मेसी ने ही किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi