live
S M L

फीफा अवॉर्ड ना मिलने पर बोले रोनाल्डो 'मान लीजिए, मेरा गोल सलाह से बेहतर था'

रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में युवेंट्स के खिलाफ गोल किया था जिसे पुसकास बेस्ट गोल के लिए नॉमिनेट किया गया था

Updated On: Sep 30, 2018 05:08 PM IST

FP Staff

0
फीफा अवॉर्ड ना मिलने पर बोले रोनाल्डो 'मान लीजिए, मेरा गोल सलाह से बेहतर था'

स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो इस बार फीफा अवॉर्ड में खाली हाथ रह गए. हालांकि इस बार भले ही वह खाली हाथ रह गए हो पर भी वह अपने आप को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं.

अवॉर्ड हारने पर रोनाल्डो ने कहा, मैं अवॉर्ड हारने से बिल्कुल निराश नहीं हूं. ये तो जीवन है, कभी आप जीतते हैं कभी हारते हैं. लेकिन हम खुद से झूठ नहीं बोल सकते कि मेरा गोल सर्वश्रेष्ठ है. मुझे इस बात की खुशी है कि अपने 15 साल के करियर में मैंने प्रदर्शन को एक स्तर पर बनाए रखा.'

रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में युवेंट्स के खिलाफ गोल किया था जिसे पुसकास बेस्ट गोल के लिए नॉमिनेट किया गया था. वहीं यह इनाम सलाह को लिवरपूल के लिए एर्वटन के खिलाफ किया था.

रोनाल्डो ने कहा, 'अवॉर्ड तो अवॉर्ड होते हैं. मेरे पास पहले से ही काफी अवॉर्ड हैं. मैं जीतने के लिए खेलता हूं ना कि अवॉर्ड पाने के लिए. मोड्रिच को बधाई देते हुए रोनाल्डो ने कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं.' रोनाल्डो इस साल फीफा के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे. पांच बार के फीफा के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर को मात देकर इस बार उनके पूर्व लीवरपूल साथी ने मोड्रिच ने खिताब जीता है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi