S M L

ला लीगा: विलारियल के खिलाफ 'MSN' के तिहरे गोल से जीता बार्सिलोना

जीत के साथ रीयल मैड्रिड को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार बार्सिलोना.

FP Staff Updated On: May 08, 2017 12:23 PM IST

0
ला लीगा: विलारियल के खिलाफ 'MSN' के तिहरे गोल से जीता बार्सिलोना

बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला लीगा' में विलारीयल को 4-1 से मात देकर शीर्ष पर अपनी जगह बनाए रखी है. इसके साथ ही मेसी, सुआरेज, नेमार (MSN) की तिकड़ी ने सत्र में गोल करके इसे खास बना दिया..

मेसी 51, सुआरेज 35 और नेमार 16 गोल दाग चुके हैं.  मेसी ला लीगा में 37 गोलों के साथ शीर्ष और सुआरेज 27 के साथ दूसरे नंबर पर है.

विलारीयल के साथ हुए मुकाबले में बार्सीलोना ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बना लिया था. ब्राजीली स्टार नेमार ने 21वें मिनट में गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई. हालांकि इस बढ़त के 11 मिनट बाद सेड्रिक बाकमबु (32वें मिनट) ने गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. इसके बाद मेसी ने 45वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को फिर 2-1 से आगे कर दिया. हाफ टाइम के बाद बार्सिलोना फिर हमलावर हुआ. लुइस सुआरेज ने 69वें और मेसी ने 89वें मिनट में गोल कर टीम को 4-1 से शानदार जीत दिला दी.

इस जीत के साथ बार्सिलोना और रीयल बराबर 84-84 अंकों पर हैं, लेकिन गोल अंतर के आधार पर बार्सिलोना शीर्ष पर है। बार्सिलोना के दो और रीयल के तीन मुकाबले बाकी हैं. बार्सिलोना जहां खिताब बरकरार रखने वाली पहली टीम बनना चाहती है वहीं, रीयल 5 साल बाद फिर से इस ट्रॉफी पर कब्जा करने की कोशिश करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi