S M L

स्पेनिश लीग: टीम को जीत दिलाने के साथ अपने ही रिकॉर्ड की रोनाल्डो ने की बराबरी

एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ रोनाल्डो ने गोल कर रीयल मैड्रिड को 1-1 से बराबरी दिलाई

Updated On: Apr 19, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
स्पेनिश लीग: टीम को जीत दिलाने के साथ अपने ही रिकॉर्ड की रोनाल्डो ने की बराबरी

स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल के दम पर रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश लीग 'ला लीगा' में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ मैच में हार झेलने से बच गया. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगातार 12 मैचों में गोल दागने के अपने रिकॉर्ड की बराबरी की. उनके पास अगले हफ्ते चैंपियंस लीग में बायर्न म्युनिख के खिलाफ ये रिकॉर्ड बेहतर करने का मौका होगा.

मैड्रिड के एस्तादियो सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए इस मैच में रीयल ने रोनाल्डो के गोल से बिलबाओ को 1-1 से बराबरी पर रोका. इनाकी विलियम्स ने 14वें मिनट में कोडरेबा से मिले पास को गोल में तब्दील कर बिलबाओ का खाता खोला. इस बढ़त को बिलबाओ की टीम ने पहले हाफ की समाप्ति तक बनाए रखा.

इसके बाद, दूसरे हाफ में काफी समय तक रीयल को गोल करने का मौका नहीं मिला और उस पर हार का खतरा मंडरा रहा था. ऐसे में 87वें मिनट में मोड्रिक से मिले पास को रोनाल्डो ने सीधे बिलबाओ के गोल पोस्ट पर पहुंचाकर अपनी टीम को हार से बचा लिया और यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा.

रीयल मैड्रिड में रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी मार्सेलो ने उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी करार दिया. जिनेदिन जिदान की टीम को बुधवार को चैंपियंस लीग सेमीफाइनल के पहले चरण में बायर्न म्युनिख से भिड़ना है. रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग में रीयल मैड्रिड के पिछले दस मैचों में 15 गोल दागे हैं और मार्सेलो कहते हैं कि ये शानदार फॉर्म बनी रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi