S M L

केरल के लोगों के लिए आगे आया इटली का फुटबॉल क्लब, टी शर्ट का करेगा ऑक्शन

केरल की विनाशकारी बाढ़ में पिछले 15 दिनों में 231 लोगों की मौत हुई है जबकि 14 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं

Updated On: Aug 24, 2018 03:59 PM IST

Bhasha

0
केरल के लोगों के लिए आगे आया इटली का फुटबॉल क्लब, टी शर्ट का करेगा ऑक्शन

इटली की बड़ी फुटबॉल टीमों में एक एएस रोमा ने केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए टीम की टी-शर्ट नीलाम करने का फैसला किया है.

टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए कहा, ‘इस सत्र में एएस रोमा के सीरी ए (इटली की घरेलू लीग) के पहले घरेलू मैच के बाद पांच मैचों में खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई टी-शर्टों को नीलाम किया जाएगा ताकि उससे इकट्ठा धन कर केरल को दिया जा सके.

एएस रोमा अपना पहला घरेलू मैच 28 अगस्त को अटलांटा बीसी के खिलाफ खेलेगी. उन्होंने फैंस से भी केरल के लिए दान देने की अपील की.

इससे पहले इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम लीवरपूल एफसी ने भी केरल के लोगों के साथ एकजुटता दिखते हुए प्रशंसकों से मदद करने की अपील की. टीम ने ट्वीट किया, ‘हम केरल के बाढ़ पीड़ित लोगों के साथ खड़े है. जो मदद करना चाहते हैं वह हमारे स्थानीय समर्थक क्लब केरल रेड्स से संपर्क कर सकते हैं.’

स्पेन की ला लीगा की विजेता क्लब एफसी बार्सिलोना ने भी बाढ़ में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की. बार्सिलोना की टीम ने फेसबुक पर लिखा, ‘एफसी बार्सिलोना भारत में बाढ़ पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है और प्रभावित लोगों के साथ खड़ा है.’

केरल की विनाशकारी बाढ़ में पिछले 15 दिनों में 231 लोगों की मौत हुई है जबकि 14 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi