S M L

आईएसएल: मुंबई सिटी एफसी ने दिल्ली डायनामोज को 4-0 से रौंदा

इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची, दिल्ली है आखिरी पायदान पर

Updated On: Dec 29, 2017 10:45 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल: मुंबई सिटी एफसी ने दिल्ली डायनामोज को 4-0 से रौंदा

आईएसएल में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई की टीम ने दिल्ली डायनामोज को बुरी तरह से 4-0 से रौंद दिया. अपने घर में खेले गए मुकाबले में मुंबई की टीम पूरी तरह से दिल्ली पर हावी रही . खेल का अंत आते-आते दोनों ही टीमों के एक-एक खिलाड़ी को बाहर भेज दिया गया और दोनों साइड 10-10 खिलाड़ियों तक सीमत हो गई थीं.

मुंबई के लिए लुसिएन गोइम ने 12 वें मिनट में गोल दाग कर अपनी टीम के स्कोर की शुरूआत की जिसे एवर्टन सांतोस ने 43वें मिनट में 2-0 कर दिया . हाफटाइम कर मुंबई की टीम 2-0 से आगे रही. इसके बाद जब दूसरे हाफ का खेल शुरू हुआ तो थिआगो सांतोस ने 29 वें मिनट में गोल दाग कर स्कोर 3-0 कर दिया.दिल्ली की टीम तीन गोल की इस लीड कम करने की कोशिश कर ही रही थी कि बलवंत सिंह ने 79वें मिनट में अपनी टीम की ओर से चौथा गोल दागकर स्कोर 4-0 कर दिया जो इस मैच का फाइनल स्कोर रहा.

इस जीत के साथ ही मुंबई के आठ मुकाबलों में 13 पॉइंट हो गए है पॉइंट टेबल में वह दूसरे स्थान पर है. चेन्नइयन एफसी आठ मुकाबलो में 16 पॉइंट के साथ पहली पोजिशन पर है. वहीं इस हार के साथ दिल्ली अंक तालिका में सबसे नीचे है. दिल्ली के सात मैचों में महज तीन पॉइंट हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi