S M L

ISL 2018-19: रोमांचक मैच में बेंगलुरु ने जमशेदपुर एफसी के साथ खेला ड्रॉ

मैच का असली रोमांच आखिर के दस मिनट में देखने को मिला जिसमें दो गोल किए गए

Updated On: Oct 08, 2018 08:25 AM IST

FP Staff

0
ISL 2018-19: रोमांचक मैच में बेंगलुरु ने जमशेदपुर एफसी के साथ खेला ड्रॉ

आईएसएल के अपने दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु एफसी कांतिरावा स्टेडियम में रविवार को अपने रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 2-2 से मैच ड्रॉ खेला. मैच का असली रोमांच आखिर के दस मिनट में देखने को मिला जिसमें दो गोल किया और बेंगलुरू के लिए निशु कुमार और कप्तान सुनील छेत्री जबकि मेहमान टीम के लिए गौरव मुखी एवं सर्जिओ सिडोनचा ने गोल किए. 16 वर्षीय गौरव मुखी आईएसएल में गोल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं.

जमशेदपुर ने मैच की धीमी शुरुआत की और अपने हाफ में गेंद पर नियंत्रण बनाने पर विश्वास दिखाया. मेहमान टीम के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टिम केहिल ने भी अपना पहला मैच खेला. बेंगलुरू ने 13वें मिनट में जमशेदपुर के डिफेंस को भेदन में कामयाबी पाई. मिडफील्डर उदांता सिंह ने दाएं फ्लेक पर विपक्षी टीम के डिफेंडर को छकाते हुए शानदार दौड़ लिगाई लेकिन वह बॉक्स में मौजूद कप्तान सुनील छेत्री को पास नहीं दे पाए.

मेजबान टीम के अटैक से जमशेदपुर सर्तक हो गई. मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने भी आक्रमण करने का प्रयास किया और 24वें मिनट में फ्री-किक अर्जित करने में कामयाब रहे. डिफेंसिव मिडफील्डर मारियो आक्र्वेस ने प्रयास किया, हालांकि उनके शॉट से गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई.

मैच में पिछड़ने के कारण मेहमान टीम ने दूसरे हाफ की शुरुआत से ही अटैक किया. जमशेदपुर के आक्रामक रुख से मेजबान टीम के डिफेंडरों को बहुत परेशानी हुई और 81वें मिनट में वे गलती कर बैठे. आक्र्वेस ने बॉक्स के बाहर से फारवर्ड खिलाड़ी गौरव को पास दिया जिन्होंने गोल करके अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया. मेहमान टीम की यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रही. 88वें मिनट में छेत्री ने हेडर के जरिए गोल करके अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया. मैच का रोमांच यहीं खत्म नहीं हुआ और इंजुरी टाइम (94वें मिनट) में सिडोनचा ने जमशेदपुर के लिए बराबरी का गोल दागा.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi