S M L

आईएसएल की टीम दिल्ली डायनामोज की ब्रैंड एंबेसडर बनी जैकलिन फर्नांडीज

आगामी 17 नवंबर से शुरू होगा आईएसएल का नया सीजन, दिल्ली का पहला मुकाबला 22 नवंबर को

Updated On: Oct 05, 2017 02:19 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल की टीम दिल्ली डायनामोज की ब्रैंड एंबेसडर बनी जैकलिन फर्नांडीज

इंडियन सुपर लीग यानी आईएसएल के साथ फिल्मी सितारों का जुड़ाव कोई नई बात नहीं है और अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है.  फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को आगामी सीजन के लिए अपनी ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. फुटबाल क्लब ने कहा, टूर्नामेंट के चौथे संस्करण में जैकलिन ब्रैंड एम्बेसडर के तौर पर देश भर में प्रशंसकों के बीच क्लब के प्रचार प्रसार में मदद करेंगी.

क्लब के निदेशक रोहन शर्मा ने कहा, जैकलिन के शामिल होने से दिल्ली पहला ऐसा क्लब बन गया है, जिसमें कोई महिला ब्रैंड एम्बेसडर बनीं है. यह हमारी उस सोच के अनुरूप है कि क्लब न केवल भारत का हो, बल्कि इसकी अंतर्राष्ट्रीय महत्वाकांक्षाएं भी हों.

जैकलिन ने कहा, मैं इससे बेहद उत्साहित हूं और दिल्ला में प्रशंसकों के साथ बात करने का इंतजार कर रही हूं. दिल्ली एक ऐसी टीम है, जो इतने साल में आईएसएल में अपने प्रदर्शन को लेकर नियमित रही है. मेरे और क्लब के विचार समान हैं. हम दोनों ही खेल का प्रचार करना चाहते हैं और अधिक महिला प्रशंसकों को जोड़ना चाहते हैं. आशा है कि साथ मिलकर हम ये बदलाव ला पाएंगे. आईएसएल के चौथे सीजन का आगाज 17 नवंबर से होगा. दिल्ली क्लब का पहला मुकाबला 22 नवंबर को होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi