S M L

आईएसएल: चेन्नइयन एफसी के कोच पर लगी तीन मैच की पाबंदी

दिल्ली डायनामोज एफसी के खिलाड़ी क्लाडियो माटियास और मुंबई सिटी एफसी के सेहनाज सिंह को चार और दो मैचों के लिये निलंबित किया गया

Updated On: Jan 06, 2018 09:34 PM IST

Bhasha

0
आईएसएल: चेन्नइयन एफसी के कोच पर लगी तीन मैच की पाबंदी

चेन्नइयन एफसी के मुख्य कोच जॉन ग्रेगरी को पिछले महीने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ इंडियन सुपर लीग मैच के दौरान रैफरी के खिलाफ आक्रामक टिप्पणी करने के आरोप में तीन मैचों से निलंबित किया गया है. यही नहीं  इसके साथ ही उन पर चार लाख रुपए का जुर्माना भी लगा.

चेन्नइयन ने 28 दिसंबर को इंडियन सुपर लीग के इस मुकाबले में 1-0 से जीत दर्ज की थी.आईएसएल के एक बयान में कहा गया कि ग्रेगरी पर यह प्रतिबंध तत्काल प्रभाव से लागू होगा.

 

 

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की अनुशासनात्मक समिति ने जेआरडी टाटा खेल परिसर में खेले गये मैच में ग्रेगरी को अनुच्छेद 50 ( मैच अधिकारियों के खिलाफ दुर्व्यवहार) और अनुच्छेद 58 (अपमानजनक व्यवहार और खेल भावना के खिलाफ) का दोषी पाया गया.

इस बीच आईएसएल ने एक अन्य बयान में कहा कि दिल्ली डायनामोज एफसी के क्लाडियो माटियास और मुंबई सिटी एफसी के सेहनाज सिंह को अनुशासनात्मक कारण से क्रमश: चार और दो मैचों के लिये निलंबित किया गया है. माटियास पर तीन लाख रुपए और सेहनाज सिंह पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi