S M L

आईएसएल : बेंगलुरु एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत पर गिरी दो मैच से निलंबन की गाज

आक्रामक व्यवहार के आरोप में तीन लाख रुपए का जुर्माना भी भरना होगा

FP Staff Updated On: Dec 06, 2017 08:58 AM IST

0
आईएसएल : बेंगलुरु एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत पर गिरी दो मैच से निलंबन की गाज

इंडियन सुपर लीग ने पिछले हफ्ते एफसी गोवा के खिलाफ मैच के दौरान ‘आक्रामक व्यवहार’ के लिये भारत के नंबर एक और बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू पर दो मैच का निलंबन और तीन लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया.

गुरप्रीत अपनी टीम के इस मैच में मैनुअल लानजारोटे ब्रुनो से भिड़ गये थे. ब्रुनो ने उन्हें धक्का दिया था लेकिन गुरप्रीत ने गोवा के खिलाड़ी को पीछे से सिर पर मारा था. रैफरी ने गुरप्रीत को बाहर जाने का आदेश दिया था जबकि एफसी गोवा को पहले हाफ में पेनल्टी भी प्रदान की थी.

बेंगलुरू एफसी की टीम 30 नवंबर को नेहरू स्टेडियम में इस मैच में 3-4 से हार गयी थी. आईएसएल ने बयान में कहा, ‘बेंगलुरू एफसी खिलाड़ी, जर्सी नंबर एक गुरप्रीत सिंह संधू को तुरंत प्रभाव से हीरो इंडियन सुपर लीग 2017-18 सत्र से दो मैच के लिये निलंबित किया जाता है और उन्हें तीन लाख रूपये का जुर्माना देना होगा’.

गुरप्रीत पर लगे इस निलंबन का मतलब है कि वह बेंगलुरू के अगले दोनों मुकाबलों से बाहर बैठेंगें. उनकी टीम के अगले दोनों मुकाबले घर से बाहर हैं. बेंगलुरू की टीम उस शुक्रवार को गुवाहाटी में नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड के सा और उसक बाद गुरूवार को पुणे के साथ उसके घरेलू मैदान पर खेलेगी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi