S M L

ISL 2018 : सीजन के पहले मैच में अपने घर में गोवा का सामना करेगा नार्थईस्ट युनाइटेड

नार्थईस्ट की टीम सोमवार को गुवाहाटी में एफसी गोवा के खिलाफ जीत से आगाज करने के लिए उतरेगी

Updated On: Sep 30, 2018 09:49 PM IST

FP Staff

0
ISL 2018 : सीजन के पहले मैच में अपने घर में गोवा का सामना करेगा नार्थईस्ट युनाइटेड

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी लगातार चार साल से इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में हिस्सा ले रहा है. लेकिन एक बार भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना सका है. दो मौकों पर यह टीम काफी करीब आई लेकिन चूक गई. नार्थईस्ट यूनाईटेड की टीम पांचवें सत्र के अपने पहले मैच में सोमवार को गुवाहाटी में एफसी गोवा के खिलाफ जीत से आगाज करने के लिए उतरेगी.

हाईलैंर्ड्स नाम से मशहूर नार्थईस्ट के लिए गोवा को हरा पाना आसान नहीं होगा. गोवा ने नए सत्र के अपने पहले मैच के लिए अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को अच्छी तरह से समझा है और लगातार दूसरे सत्र के लिए टीम को प्रशिक्षित कर रहे सर्गियो लोबेरा का कहना है कि उनकी टीम मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है.

नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी इस साल एल्को स्काटोरी की देखरेख में खेल रही है. यह डच कोच बीते सत्र में जोआओ दे डेउस के सहायक थे. इस सत्र के लिए नार्थईस्ट पीएसजी के पूर्व स्ट्राइकर बेथोलोमेव ओग्बेचे के रूप में सबसे बड़ा करार किया है. नाइजीरियाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के पास अपार अनुभव है और वह अपनी टीम की अगुआई करते हुए गोवा के लिए खतरा बन सकते हैं. उनके अलावा क्रोएशियाई मातो गेर्गिक तथा मिसलाव कोमोर्स्की के हाथों में इस टीम का डिफेंस होगा, जबकि रोवलिन बोर्गेस मिडफील्ड में अहम किरदार निभाएंगे.

एफसी गोवा ने नए सत्र के लिए अपने लगभग सभी अहम खिलाड़ियों को रिटेन किया है. बीते सत्र के शीर्ष स्कोरर रहे फेरान कोरोमिनास इस टीम के सबसे अहम खिलाड़ी होंगे और उनका साथ मिग्वेल पालांका और हुगो बोउमोस देंगे. अहमद जाहू मिडफील्ड में मुख्य भूमिका निभाएंगे जबकि लैनी रोड्रिगेज मोरक्को के अपने इस साथी का साथ देते नजर आएंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi