S M L

आईएसएल 2018 : एफसी गोवा ने केरला ब्लास्टर्स को 2-1 से शिकस्त दी

गोवा के इडु बेडिया ने 77वें मिनट में हेडर से गोल किया, जो निर्णायक साबित हुआ

Updated On: Jan 21, 2018 10:45 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2018 : एफसी गोवा ने केरला ब्लास्टर्स को 2-1 से शिकस्त दी

फेरान कोरोमिनास और इडु बेडिया के गोल की मदद से एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग में रविवार को केरला ब्लास्टर्स को 2-1 से पराजित किया. कोच्चि में खेले गए इस मैच में कोरोमिनास ने सातवें मिनट में ही एफसी गोवा को बढ़त दिला दी थी, लेकिन केरल के सीके विनीत ने 29वें मिनट में बराबरी का गोल दागकर मैच को रोमांचक बना दिया.

मध्यांतर तक स्कोर 1-1 से बराबर था, ऐसे में इडु बेडिया का 77वें मिनट में हेडर से किया गया गोल निर्णायक साबित हुआ. जिससे गोवा की टीम तीन महत्वपूर्ण अंक हासिल करने में सफल रही.

एफसी गोवा की यह दस मैचों में छठी जीत है और उसके अब 19 अंक हो गए हैं. एफसी पुणे सिटी के भी 19 अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के कारण वह तीसरे और एफसी गोवा चौथे स्थान पर है. केरला ब्लास्टर्स अब 12 मैच खेल चुका है और उसे चौथी बार हार का सामना करना पड़ा. उसके अब 14 अंक हैं और वह दस टीमों की अंकतालिका में सातवें स्थान पर है.

कोरोमिनास की हैट्रिक की मदद से गोवा ने केरला को अपने घरेलू मैदान पर 5-2 से हराया था. उन्होंने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया और सातवें मिनट में ही गोल कर मेहमान टीम को 1-0 से आगे कर दिया. यह कोरोमिनास का इस सत्र का 10वां गोल है. केरला को उसे स्टार खिलाड़ी विनीत बराबरी दिलाई, जिन्होंने सियाम हांघल के पास पर गोल किया. दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने गोल करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिर में सफलता गोवा को मिली. बेडिया ने ब्रेंडन फर्नाडिस के कॉर्नर पर यह निर्णायक गोल दागा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi