S M L

ISL 2018-19: लैंजारोते के डबल अटैक से एटीके ने जमशेदपुर को हराया

लैंजारोते ने दोनों गोल पहले हाफ में फ्री किक पर किए

Updated On: Feb 04, 2019 08:30 AM IST

Bhasha

0
ISL 2018-19: लैंजारोते के डबल अटैक से एटीके ने जमशेदपुर को हराया

मैनुएल लैंजारोते के दो गोल की मदद से एटीके ने कोलकाता के विवेकानंद युबा भारती क्रीडांगन में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सत्र के मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की. लैंजारोते ने दोनों गोल पहले हाफ में फ्री किक पर किए जबकि जमशेदुपर के लिए एकमात्र गोल मारियो आर्क्वेस ने 82वें मिनट में किया.

इस जीत से मिले तीन अंक के साथ ही एटीके के 20 अंक हो गए हैं, लेकिन वह छठे स्थान पर ही है. जबकि जमशेदपुर की टीम पहले की तरह पांचवें स्थान पर बनी हुई है. जमशेदपुर के भी 20 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर होने के कारण वह एटीके से ऊपर है. इस जीत से हालांकि एटीके ने अपने प्लेऑफ में जाने की संभावनाओं को मजबूती दी है. लैंजारोते ने मैच के तीसरे मिनट में ही फ्री किक को गोल में बदल कर मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया. लैंजारोते को 33वें मिनट में एक बार फिर फ्री किक मिला और वह इस बार भी नहीं चूके. उनकी इस गोल से टीम 2-0 से आगे हो गई.

जमशेदपुर को मैच के 82वें मिनट में कॉर्नर मिला और बिकास जाइरू ने गेंद मारियो के पास पहुंचाई. मारियो ने उसे नेट के अंदर डाल जमशेदपुर का खाता खोला. इस गोल से मेहमान टीम की वापसी की उम्मीदें बंध गई लेकिन जमशेदपुर की टीम तमाम प्रयास के बाद बराबरी का गोल नहीं कर सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi