S M L

Isl 2018-19: छेत्री ने बेंगलुरु की 3 मैचों में दूसरी हार टाली, केरल ब्लास्टर्स को दी मात

Isl 2018-19: बराबरी के इस मुकाबले के बाद बेंगलुरु की टीम 31 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पहला स्थान पर बरकरार रखे हुए है

Updated On: Feb 07, 2019 09:00 AM IST

FP Staff

0
Isl 2018-19: छेत्री ने बेंगलुरु की 3 मैचों में दूसरी हार टाली, केरल ब्लास्टर्स को दी मात

कप्तान सुनील छेत्री ने सही समय पर अपने कद के साथ न्याय करते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (Isl) के पांचवें सीजन में बेंगलुरू एफसी की तीन मैचों में दूसरी हार टाल दी. बुधवार को श्री कांतिरावा स्टेडियम में छेत्री द्वारा 85वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बेंगलुरू ने केरला ब्लास्टर्स को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया.

ऐसा लग रहा था कि ब्लास्टर्स अपनी जीत का सूखा खत्म कर लेंगे क्योंकि 84वें मिनट तक वे 2-1 से आगे थे लेकिन लगातार प्रयास कर रहे छेत्री ने उदांता सिंह की मदद से बिल्कुल सही समय पर गोल करते हुए उसकी इच्छा पर पानी फेर दिया.

बराबरी के इस मुकाबले के बाद बेंगलुरु की टीम 31 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पहला स्थान पर बरकरार रखे हुए है. बेंगलुरू को मुम्बई सिटी एफसी के हाथों 0-1 से हार मिली थी। उस हार के साथ बेंगलुरू ने नम्बर-1 स्पॉट गंवा दिया था, लेकिन अगले मैच में वह नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को हराकर न सिर्फ जीत की पटरी पर लौटी बल्कि पहला स्थान भी हासिल कर लिया था.

ब्लास्टर्स इस ड्रॉ से हासिल एक अंक के बावजूद नौवें स्थान पर ही हैं. ब्लास्टर्स को इस सीजन की पहली जीत उद्घाटन मुकाबले में मिली थी. इसके बाद उसे आठ ड्रॉ और छह हार झेलनी पड़ी है. बहरहाल, पहला हाफ पूरी तरह केरल के नाम रहा. सीटी बजने के साथ फ्रंट फुट पर दिखाई दे रही केरल की टीम ने इस हाफ में दो गोल किए और तीन अंक हासिल करने की स्थिति में पहुंच गई. उसके लिए पहला गोल 16वें मिनट में स्लाविसा स्टोजानोविक ने पेनाल्टी पर किया जबकि दूसरा गोल करेज पेकुसन ने 40वें मिनट में 30 गज की दूरी से एक झन्नाटेदार किक पर किया. यह इस सीजन के बेहतरीन गोलों में से एक हो सकता है.

जवाबी हमला करते हुए बेंगलुरू की टीम ने 29वें मिनट में गोल कर दिया था लेकिन सुनील छेत्री के ऑफसाइड होने के कारण उसे नकार दिया गया. छेत्री के पास अपनी टीम का खाता खोलने का एक और मौका आया था लेकिन वह चूक गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi