S M L

ISL 2018-19 : नार्थईस्ट यूनाईटेड और एफसी गोवा ने रोमांचक ड्रॉ के बाद अंक बांटे

मेहमान टीम के लिए फेरान कोरोमिनास ने दो गोल दागे. वहीं मेजबान के लिए फेडरिको गालेगो ने गोल किए

Updated On: Oct 01, 2018 10:55 PM IST

FP Staff

0
ISL 2018-19 : नार्थईस्ट यूनाईटेड और एफसी गोवा ने रोमांचक ड्रॉ के बाद अंक बांटे

नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी और एफसी गोवा ने सोमवार को गुवाहाटी में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2017-18 में 2-2 के रोमांचक ड्रॉ के बाद अंक बांटे. मेहमान टीम के लिए फेरान कोरोमिनास ने 14वें और 38वें मिनट में दो गोल दागे. वहीं मेजबान के लिए फेडरिको गालेगो ने आठवें और बार्थोलोमियू ओगबेचे ने 53वें मिनट में गोल किया.

नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी इस साल एल्को स्काटोरी की देखरेख में खेल रही है. यह डच कोच बीते सत्र में जोआओ दे डेउस के सहायक थे. एफसी गोवा ने नए सत्र के लिए अपने लगभग सभी अहम खिलाड़ियों को रिटेन किया है. बीते सत्र के शीर्ष स्कोरर रहे फेरान कोरोमिनास इस टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. उन्होंने सोमवार को दो गोल दागकर भी ये साबित कर दिया.

जीत से शुरुआत चाहेंगी मुंबई

मुंबई सिटी एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के अपने पहले मैच में मंगलवार को मुंबई फुटबॉल एरेना में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ जीत से आगाज करने उतरेगी. मुंबई सिटी के खेल में पुर्तगाल का प्रभाव है. कोच जोर्ज कोस्टा पुर्तगाल के हैं और उनकी टीम में भी अधिकतर खिलाड़ी ऐसे हैं जो पुर्तगाल में फुटबॉल खेल चुके हैं. राफेल बास्टोस, आर्नल्ड इसोको, माउडोउ साउगोउ और पाउल माचाडो या तो कोस्टा के मार्गदर्शन में खेले हैं या पुर्तगाल के क्लबों में इन सभी ने समय बिताया है.

जमशेदपुर की बात की जाए तो उसके खेल में स्पेनिश प्रभाव देखने को मिल सकता है. जमशेदपुर ने स्पेनिश क्लब एटलेटिको मेड्रिड के पूर्व मैनेजर सीजर फर्नांडो को अपना कोच नियुक्त किया है जो अपनी स्पेनिश खेल प्रणाली पर ही टिके रहना पसंद करेंगे. उनके पास टिम काहिल और मेमो को छोड़कर स्पेन के पांच खिलाड़ी हैं. ऐसे में दोनों क्लबों के मैच में पुर्तगाल और स्पेन की प्रतिद्वंद्विता दिख सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi