S M L

ISL 2018-19 : अंकित के गोल से एटीके ने अंतिम मैच में दिल्ली डायनामोज को हराया

70वें मिनट में मैदान पर आए अंकित मुखर्जी मेजबान एटीके के लिए विजयी गोल दागकर नायक बन गए

Updated On: Mar 03, 2019 11:41 PM IST

Bhasha

0
ISL 2018-19 : अंकित के गोल से एटीके ने अंतिम मैच में दिल्ली डायनामोज को हराया

दो बार के पूर्व चैंपियन एटीके ने रविवार को कोलकाता में इंडियन सुपर लीग के अंतिम लीग मैच में दिल्ली डायनामोज पर 2-1 से जीत के साथ टूर्नामेंट का समापन किया. 70वें मिनट में मैदान पर आए अंकित मुखर्जी मेजबान एटीके के लिए विजयी गोल दागकर नायक बन गए.

एटीके की 18 मैचों में यह छठी जीत थी और अब उसके 24 अंक हो गए हैं. वह एफसी पुणे सिटी (21) को पार करते हुए अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया है. दूसरी ओर, दिल्ली टीम की यह सत्र की आठवीं हार है. इस सत्र में दिल्ली को दोनों ही मैचों में एटीके से हार मिली. अपने घर में भी उसे इसी अंतर से हार मिली थी. दिल्ली और एटीके के बीच यह 10वां मैच था. चार बार एटीके जीता है जबकि चार मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं. दो में दिल्ली की जीत हुई है. दिल्ली की टीम अंतिम रूप से आठवें स्थान पर रही.

पहला हाफ गोलरहित रहा. दोनों टीमों ने काफी आक्रामक खेल दिखाया लेकिन कोई भी इसका फायदा नहीं उठा सकी. गेंद पर नियंत्रण के मामले में दिल्ली की टीम आगे रही. इसका कारण यह था कि इस हाफ में दिल्ली के स्टार एड्रिया कोर्मोना ने काफी अच्छा खेल दिखाया.

दूसरे हाफ में मेजबान टीम लगातार हमले कर रही थी और इसका फायदा उसे 63वें मिनट में मिला. जब इदु गार्सिया ने हेडर पर गोल करते हुए उसे 1-0 से आगे कर दिया. गार्सिया ने यह गोल प्रीतम कोटाल के क्रास पर किया. स्थानापन्न के तौर पर 67वें मिनट में मैदान पर आए नंदकुमार सेकर ने 72वें मिनट में गोल करते हुए दिल्ली को बराबरी पर ला दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi