S M L

ISL 2018-19, FC Goa vs Jamshedpur FC : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

जमशेदपुर की टीम हर हाल में गोवा को हराकर तीन अंक लेकर शीर्ष चार में पहुंचना चाहेगी, जबकि गोवा की टीम तीन अंक लेते हुए टॉप फोर में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी

Updated On: Jan 28, 2019 11:28 AM IST

FP Staff

0
ISL 2018-19, FC Goa vs Jamshedpur FC : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में टॉप फोर में पहुंचने की जंग काफी रोचक और प्रतिस्पर्धी हो गई है. कई टीमें टॉप फोर में पहुंचने की जद्दोजहद कर रही हैं और जमशेदपुर एफसी भी उन्हीं में से एक है. एफसी गोवा और जमशेदपुर एफसी का मुकाबला सोमवार को गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होना है. गोवा की टीम 11 मैचों से 20 अंक लेकर 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर है जबकि जमशेदपुर 12 मैचों से 19 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. ऐसे में जमशेदपुर की टीम हर हाल में गोवा को हराकर तीन अंक लेकर शीर्ष चार में पहुंचना चाहेगी, जबकि गोवा की टीम तीन अंक लेते हुए टॉप फोर  में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी.

गोवा को इस सीजन की पहली हार (1-4), जमशेदपुर के खिलाफ ही मिली थी. उस मैच में गोवा के स्टार फेरान कोरोमिनास निलंबन के कारण नहीं खेल पाए थे. आईएसएल में इन दोनों टीमों के बीच अब तक तीन बार भिड़ंत हुई है और इन मुकाबलों में कुल 11 गोल हुए हैं. गोवा ने जहां बीते सीजन के दोनों मैच जीते थे वहीं इस सीजन में जमशेदपुर ने गोवा से बड़ी जीत के साथ हिसाब बराबर किया था.

मैच की जगह-

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, गोवा

मैच का समय

मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस2 (हिंदी)/HD

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे टूर्नामेंट में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi