S M L

ISL 2018-19 : मार्सेलिनियो के डबल से पुणे ने चेन्नइयन को उसके घर में मात दी

पहले चेन्नइयन के सीके विनीत ने गोल किया. इसके बाद, मार्सेलिनियो ने एक मिनट के भीतर लगातार दो गोल कर पुणे को आगे कर दिया

Updated On: Feb 03, 2019 01:21 PM IST

FP Staff

0
ISL 2018-19 : मार्सेलिनियो के डबल से पुणे ने चेन्नइयन को उसके घर में मात दी

मार्सेलिनियो द्वारा एक मिनट में किए गए दो गोलों की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने शनिवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के मैच में चेन्नइयन एफसी को उसके घरेलू मैदान पर 2-1 से हरा दिया. चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तीनों गोल दूसरे हाफ में हुए. पहले चेन्नइयन के सीके विनीत ने गोल किया. इसके बाद, मार्सेलिनियो ने एक मिनट के भीतर लगातार दो गोल कर पुणे को आगे कर दिया. उसकी यह बढ़त अंतत: विजयी साबित हुई.

इस जीत से हालांकि, अंकतालिका में कोई अंतर नहीं पड़ा है. पुणे की यह 13 मैचों में चौथी जीत है. उसके हिस्से अभी तक दो ड्रॉ और सात हार हैं. इस मैच से मिले तीन अंकों के साथ पुणे के अब 14 अंक हो गए हैं, लेकिन वह सातवें स्थान पर ही कायम है. वहीं चेन्नइयन की यह 14वें मैच में 11वीं हार है. वह पांच अंकों के साथ सबसे नीचे 10वें स्थान पर ही है.

पहला गोल चेन्नइयन ने 55वें मिनट में किया. उसके लिए यह गोल ट्रांसफर विंडो से आए विनीत ने किया. लेकिन पुणे भी पीछे रहने वाली नहीं थी और आखिरकार उसको 59वें मिनट में सफलता मिली. मार्सेलिनियो ने बराबरी का गोल मार्को स्टानकोविक की सहायता से किया और अगले ही मिनट में उन्होंने दूसरा गोल कर पुणे को 2-1 से आगे कर दिया. मेजबान टीम इस झटके से उबर नहीं पाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi