S M L

ISL 2018-19: जीत के साथ लीग राउंड का अंत करना चाहेगी दिल्ली और एटीके

दिल्ली की टीम बीते छह मैचों में से एक भी मैच नहीं हारी है, उसने बीते मैचों में 18 में से 14 अंक हासिल किए हैं

Updated On: Mar 03, 2019 11:16 AM IST

Bhasha

0
ISL 2018-19: जीत के साथ लीग राउंड का अंत करना चाहेगी दिल्ली और एटीके

एटीके और दिल्ली डायनामोज रविवार को जब युवा भारती क्रिडांगन मैदान पर अपने आखिरी मैच में आमने-सामने होंगी तो दोनों टीमों की कोशिश हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन का अंत जीत के साथ करना चाहेंगी.

यह दोनों टीमें लगातार दूसरी बार लीग के प्लेऑफ में जाने से चूक गई हैं. एटीके के कोच स्टीव कोपेल को उम्मीद है कि उनकी टीम अपने घर में खेलते हुए लीग का विजयी अंत करेगी.

एटीके के पास शानदार अटैकिंग यूनिट है बावजूद इसके टीम को संघर्ष करना पड़ाय कालू ऊचे जब से चोट से लौट कर आए हैं वह संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. मैनयुएल लैंजारोते अपने प्रदर्शन में निरंतरता हासिल नहीं कर पाए तो वहीं एवरटन सांतोस भी प्रभाव नहीं छोड़ सके. भारत की राष्ट्रीय टीम हिस्सा बलवंत सिंह एटीके के इस सीजन में कुल 16 गोलों में से सिर्फ एक गोल ही कर पाए हैं.

दिल्ली की टीम बीते छह मैचों में से एक भी मैच नहीं हारी है. उसने बीते मैचों में 18 में से 14 अंक हासिल किए हैं. उसकी यह शानदार फॉर्म तब आई जब वह प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. दिल्ली के इस सीजन का प्रदर्शन भी बीते सीजन की तरह ही है. वह लीग के पहले फेज में संघर्ष करती रही थी और जब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी तब उसने अच्छा किया था.

दिल्ली को डिफेंडर मार्टी क्रेस्पी की कमी खेलगी जो चोटिल हैं. इस मैच में सभी की नजरें लालिजुआला चांग्ते पर होंगी. वह इस समय शानदार फॉर्म में हैं. उलिसे डाविला ने अपनी योग्यता दिखाई है और दिल्ली के सुधरे हुए खेल में उनका बड़ा हाथ है.

एटीके ने घर में इस सीजन में सिर्फ तीन जीत ही हासिल की हैं. अब देखना होगा कि क्या वो इस सीजन का अंत घर में खेलते हुए जीत के साथ कर पाएगी? या दिल्ली उससे अपनी पिछले मैच में मिली हार का बदला ले लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi