S M L

आईएसएल- 2017 : गोवा पर जीत के साथ पुणे अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंचा

पुणे के इमिलियानो अल्फारो और जोनाथन लुका ने दूसरे हाफ में दागे गोल

Updated On: Dec 23, 2017 10:55 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल- 2017 : गोवा पर जीत के साथ पुणे अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंचा

 मडगांव के फार्तोदा स्टेडियम में खेले गए इस मैच का पहला हाफ गोल रहित रहा, लेकिन मैच के 72वें मिनट मे अल्फारो ने मार्सेलिन्हो की मदद से किया पहला गोल किया, इसके 12 मिनट बाद लुका ने टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद पुणे की टीम अंक तालिका में पांचवें से चौथे स्थान पर आ गई है. उसके बेंगलुरू एफसी और गोवा के बराबर 12 अंक हो गए हैं, लेकिन वह गोल अंतर के मामले में इन दोनों टीमें से पीछे है. गोवा की टीम दूसरे स्थान पर बनी हुई है.
 पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों को गोल करने का मौका नहीं मिल रहा था, लेकिन पुणे के स्टार स्ट्राइकर अल्फारो ने 72वें मिनट में डेडलॉक तोड़ा और फिर जोनाथन लुका ने पुणे के लिए दूसरा गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई.

मैच का पहला गोल अल्फारो ने अपने जोड़ीदार और पुणे के एक और स्टार खिलाड़ी मार्सेलिन्हो की मदद से किया. मार्सेलिन्हो ने दूर से खाली खड़े अल्फारो को पास दिया जिसे लेकर वह आगे बढ़े और गोलकीपर को मात दे गेंद को गोलपोस्ट में डाल अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया. अल्फारो और मार्सेलिन्हो की जोड़ी इस सीजन में सबसे खतरनाक जोड़ी मानी जा रही है.

दूसरे गोल के लिए पुणे को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा. 84वें मिनट में गोवा के डिफेंस के बीच हुई उलझन के कारण जोनाथन लुका को गोल खाली मिला और यह सुनहरा मौका उन्होंने जाने नहीं दिया. उन्होंने गेंद आसानी से नेट में डाल दी. इस गोल के साथ पुणे ने 2-0 की बढ़त ले ली, जो निर्णायक साबित हुई और पुणे ने गोवा को उसके घर में मात दी.

रॉबी कीन के गोल से एटीके ने डायनामोज को हराया

रॉबी कीन के दूसरे हाफ में किए गए गोल की मदद से दो बार की चैंपियन एटीके ने शनिवार को कोलकाता में  दिल्ली डायनामोज को 1-0 से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में आयरलैंड के इस खिलाड़ी ने 78वें मिनट में इस सत्र का अपना पहला गोल किया जो एटीके की जीत के लिए काफी था. एटीके के लिए छह मैचों में यह दूसरी जीत है, जिससे वह अंक तालिका में आठवें स्थान पर आ गई है. दिल्ली की टीम अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi