S M L

आईएसएल 2017-18: पेनल्टी के दम पर अपने आखिरी लीग मैच पुणे ने टाली हार

अपने आखिरी लीग मुकाबले में पुणे एफसी ने दिल्ली डायनामोज के साथ खेला ड्रॉ

Updated On: Mar 03, 2018 09:32 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18: पेनल्टी के दम पर अपने आखिरी लीग मैच पुणे ने टाली हार

आईएसएल के अपन आखिरी मुकाबले में दिल्ली डायनामोज को बराबरी पर रोककर अपने प्लेऑफ के अभियान का अंत किया. पुणे ने लीग मैचों में 30 अंक हासिल किए. पुणे के उपर इस मुकाबले में हार को भी कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है.इस वक्त पुणे अंकतालिका में दूसरे स्थान पर होगा. सेमीफाइनल में उसका मुकाबला किससे होगी यह गोवा और चेन्नई के मैच पर निर्भर करेगा.

पहले हाफ के दूसरे ही मिनट में पुणे को झटका लगा. पुणे के साहिल पंवार को पीला कार्ड दिखाया गया. इसके बाद मेजबान टीम ने नौवें मिनट में पेनाल्टी पाई और 10वें मिनट में गोल करते हुए टीम को बढ़त दिला दी. उसके लिए यह गोल कप्तान कालू उचे ने किया.

34वें मिनट में कप्तान उचे द्वारा किए गए गोल की मदद से एक बार फिर बढ़त हासिल कर ली और स्कोर 2-1 कर दिया. कप्तान का यह इस सीजन का 13वां गोल है.

रेफरी ने 84वें मिनट में पुणे को जीवनदान मिला जब उन्हें एक और पेनाल्टी मिली. धोत द्वारा की गई इस गलती के लिए पेनाल्टी दिया और एल्फारो ने उसे 86वें मिनट में गोल में बदलकर अपनी टीम को 2-2 की बराबरी दिला दी.

बेंगलुरू एफसी,  एफसी पुणे और चेन्नइयन एफसी की टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं. प्लेऑफ में जाने के लिए आखिरी स्थान के लिए एफसी गोवा और जमशेदपुर एफसी के बीच होगा. जीतने वाली टीम को प्लेऑफ का टिकट मिलेगा. अगर मुकाबले ड्रॉ होता है तो गोवा को इसका फायदा मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi