S M L

आईएसएल 2017-18: नॉर्थ ईस्ट को नसीब हुई घर में पहली जीत, गोवा एफसी को दी मात

नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को 2-1 से हराकर घरेलू मैदान पर पहली जीत हासिल की

Bhasha Updated On: Jan 07, 2018 09:47 AM IST

0
आईएसएल 2017-18: नॉर्थ ईस्ट को नसीब हुई घर में पहली जीत, गोवा एफसी को दी मात

सेइमेइनलेन डोंगल और मार्सिन्हो के गोल के दम पर नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल मैच में एफसी गोवा को 2-1 से हराकर मौजूदा सत्र में घरेलू मैदान पर पहली जीत हासिल की. इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए मैच का पहला गोल नॉर्थ ईस्ट के लिए मार्सिन्हो ने किया. मार्सिन्हो ने मैच के 21वें मिनट में यह गोल डानीलो लोपेज के सहयोग से किया.

गोवा की टीम बराबरी करने को आतुर थी और इसके लिए उसने प्रयास जारी रखा. 28वें मिनट में स्पेनिश स्ट्राइकर मैनुएल एराना ने गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया. इसके बाद दोनों टीमें गेंद पर नियंत्रण रखने के लिए संघर्ष करती रहीं और इस दौरान कोई बड़ा हमला नहीं हुआ. हाफ टाइम तक स्कोर 1-1 रहा.

हाफटाइम के बाद मेजबान टीम ने 46वें और 50वें मिनट में दो जोरदार हमले किए, लेकिन यह दोनों मौके उसके हाथ से निकल गए. 52वें मिनट में उसने दूसरे हाफ का तीसरा मौका बनाया जिसे डोंगल ने गोल में बदलते हुए मेजबान टीम को 2-1 से आगे कर दिया जो निर्णायक साबित हुआ.

इससे पहले, नॉर्थ ईस्ट एफसी को अपने घर में दो मैचों में हार मिली थी जबकि एक मैच ड्रॉ रहा था. इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद नॉर्थ ईस्ट के सात अंक हो गए हैं, लेकिन 10 टीमों की तालिका में उसके स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है. वह आठ मैचों में दो जीत, एक ड्रॉ और पांच हार के बाद नौवें स्थान पर ही बनी हुई है.

गोवा की यह आठ मैचों में तीसरी हार है. वह 13 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi