S M L

आईएसएल 2017 : नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड को 2-0 से हरा मुंबई एफसी शीर्ष चार में पहुंची

मुंबई सिटी एफसी के लिए बलवंत सिंह ने दागे दो गोल

FP Staff Updated On: Dec 20, 2017 10:52 PM IST

0
आईएसएल 2017 :  नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड को 2-0 से हरा मुंबई एफसी शीर्ष चार में पहुंची

बलवंत सिंह के दो गोल के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मुकाबले में बुधवार को नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 2-0 से मात दी. गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नार्थईस्ट युनाइटेड की टीम इस सत्र में अपने घर में जीत का खाता नहीं खोल सकी.

मुंबई ने अपने शानदार रक्षात्मक खेल और बलवंत सिंह के 34वें और 68वें मिनट में किए गए शानदार गोलों की मदद से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ मुंबई के सात मैचों से 10 अंक हो गए हैं और 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. उसे एक स्थान का फायदा हुआ है.

दूसरी हार के बाद नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी नौवें स्थान पर कायम है. उसके छह मैचों से सिर्फ चार अंक हैं. जोआओ कार्लोस पिरेस दे डेउस की टीम नार्थईस्ट इस सीजन में विपक्षी टीम की रक्षापंक्ति को भेदने और गोल करने के मामले में फिसड्डी साबित हुई है. अब तक उसने सिर्फ दो गोल किए हैं. बुधवार को मुंबई के खिलाफ भी वो कोई गोल नहीं कर सकी.

इस मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड अपने पसंदीदा गोलकीपर टीपी रेहनेश के बगैर खेली. केरला ब्लास्टर्स के साथ हुए मुकाबले में रेहनेश को रेड कार्ड दिखाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi