S M L

आईएसएल 2017-18, रविवार के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच (मुंबई सिटी एफसी बनाम एफसी पुणे सिटी) शाम 5:30 बजे से शुरू होगा और दूसरा मैच (जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी) रात आठ बजे से

Updated On: Feb 25, 2018 11:54 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18, रविवार के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

एफसी गोवा के लिए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के सेमीफाइनल की राह आसान नहीं है लेकिन आगे जाने की उम्मीद के साथ गोवा की टीम रविवार को तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज एफसी पुणे सिटी से भिड़ेगा.

गोवा की टीम अपने उसी शैली पर एक बार फिर भरोसा करना चाहेगी, जिसने उसे एक लोकप्रिय क्लब बनाया है. इस टीम ने चौथे सीजन की शुरुआत में बेहद शानदार फुटबॉल खेला लेकिन अंतिम कुछ मैचों में उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है.

जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी

धीमी शुरुआत के बाद अपने बेहतरीन खेल के दम पर प्लेऑफ की दौड़ में शामिल जमशेदपुर एफसी के सामने रविवार को बेंगलुरू एफसी की चुनौती होगी. कलिंगा स्टेडियम में होने वाले इस मैच के माध्यम से पहली बार इस लीग में खेल रही जमशेदपुर एफसी एक और बड़ा कदम रखते हुए अंतिम-4 का टिकट कटाना चाहेगी.

जमशेदपुर एफसी ने अब तक 16 मैच खेले हैं और अब उसके खाते में दो मैच बचे हैं. बेंगलुरू को हराकर यह टीम प्लेऑफ में तो नहीं पहुंच सकती, लेकिन वह इसके करीब जरूर पहुंच सकती है. इस तरह वह प्लेऑफ के लिए बाकी बचे तीन स्थानों की दौड़ में शामिल केरला ब्लास्टर्स और एफसी गोवा पर दबाव बना सकती है. बेंगलुरू की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है.

मैच की जगह

गोवा एफसी बनाम एफसी पुणे सिटी- पुणे

जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी - भुवनेश्वर

मैच का समय

मुंबई सिटी एफसी बनाम एफसी पुणे सिटी- शाम 5:30 बजे से

जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी- रात आठ बजे

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस2 (हिंदी)/HD

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi