S M L

आईएसएल 2017: घरेलू मैदान पर मुंबई की पहली जीत

मुंबई ने गोवा को 2-1 से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल किए

Updated On: Nov 26, 2017 08:43 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017: घरेलू मैदान पर मुंबई की पहली जीत

आईएसएल में शनिवार को मुंबई ने गोवा को अपने घरेलू मैदान पर हराया. इस जीत के साथ ही मुंबई ने सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की.

मेजबान टीम के लिए एवर्टन सांतोस पिंटो (59वें मिनट) ने पहला गोल दागकर मुंबई को बढ़त दिला दी. हालांकि मैच के 83वें मिनट में गोवा की ओर से मैनुएल अराना ने गोल दागकर मैच में बराबरी करा दी.

रोमांचक मैच में मुंबई की तरफ से थियागो सांतोस (88वें मिनट) ने दूसरा गोल कर मेजबान टीम को इस सत्र की पहली जीत दिलाने में मदद की. मुंबई को शुरुआती मैच में बेंगलुरू एफसी से हार झेलनी पड़ी थी.

गोवा को पहले हाफ के इंजुरी टाइम में बढ़त का बेहतरीन मौका मिला था लेकिन मुंबई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने उन्हें सफल नहीं होने दिया. मेन्युएल अराना ने गेंद अहमज जोहु को पास दी, जिन्होंने किक लगाई जिसे कोरोमिनास ने ब्लॉक कर दिया. यहां से कोरो ने गेंद ली और नेट में डालना चाहा, लेकिन अमरिंदर ने एक बार फिर डाइव मारकर बेहतरीन बचाव किया.

गोवा के इस हमले को भुलाकर मुंबई ने दूसरे हाफ की शानदार शुरुआत की और आते ही कुछ मौके बनाए. इमाना ने गोवा के गोलकीपर काट्टिमानी को छकाने की कोशिश की जो असफल साबित हुई और काट्टिमानी ने किसी तरह अपने आप को संभालते हुए गोल नहीं होने दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi